WhatsApp ने iOS के लिए मैसेज रिएक्शन पर और इमोजी की टेस्टिंग शुरू की, फीचर जल्द आ रहा है: रिपोर्ट

 

व्हाट्सएप ने इस साल की शुरुआत में अपना बहुप्रतीक्षित फीचर लॉन्च किया था जिससे उपयोगकर्ता संदेशों पर प्रतिक्रिया कर सकते हैं। अब, मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म संदेश प्रतिक्रियाओं के लिए अधिक इमोजी लाने के लिए सुविधा का विस्तार कर रहा है।

की एक रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp ट्रैकर WABetaInfo, कंपनी संदेश प्रतिक्रियाओं के लिए और इमोजी लाने पर काम कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा को पहले ही सभी इमोजी के लिए मैसेज रिएक्शन मिल चुके थे और कंपनी अब आईओएस पर सभी इमोजी के लिए रिएक्शन लाने पर काम कर रही है। WABetaInfo को व्हाट्सएप के आईओएस बीटा में इसका संदर्भ मिला है।

मतदान ने पकड़ा जोर: पलवल में 2 बजे तक 46, होडल में 56.4% वोटिंग; दोनों जगहों पर 84 हजार ने डाला वोट

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फीचर का अभी परीक्षण किया जा रहा है और इसे आगामी बिल्ड में रोल आउट किया जाएगा। वर्तमान में, व्हाट्सएप संदेश प्रतिक्रियाएं केवल कुछ इमोजी जैसे ‘लाल दिल,’ “अंगूठे ऊपर,” “हंसते हुए इमोजी,” “आश्चर्यचकित इमोजी,” “उदास इमोजी,” और “एक साथ हाथ” तक सीमित हैं। एक बार फीचर के रोल आउट होने के बाद, ऐप के पास इनके आगे एक “+” चिन्ह होगा, ताकि उपयोगकर्ता अपनी पसंद का कोई भी इमोजी चुन सकें। यह संदेश प्रतिक्रियाओं के समान होगा जो हम पहले से ही इंस्टाग्राम पर देखते हैं।

जैसा कि WABetaInfo द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है, आपके इमोजी का चयन करते समय एक “हालिया प्रतिक्रियाएं” कॉलम भी होगा, जैसा कि Instagram ऑफ़र करता है। “व्हाट्सएप ने एक ड्रैग करने योग्य अनुभाग विकसित किया है जहां आप आसानी से किसी भी इमोजी को चुन सकते हैं और खोज सकते हैं जिसे आप संदेश पर प्रतिक्रिया देने के लिए उपयोग करना चाहते हैं! इसके अलावा, हम उसी खंड में अपनी हाल ही में चुनी गई प्रतिक्रियाओं के लिए समर्पित एक पंक्ति भी पा सकते हैं,” WABetaInfo रिपोर्ट में कहा गया है।

16 जून को राष्ट्रीय दैनिक न्यूज़पेपर में प्रिंट खबर…

यह ऐसे समय में आया है जब मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप पहले से ही नियमित रूप से नई सुविधाएँ लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में नई गोपनीयता सेटिंग्स लॉन्च की हैं जो उपयोगकर्ताओं को विशिष्ट संपर्कों से अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर छिपाने की अनुमति देती हैं। इससे पहले, व्हाट्सएप आखिरकार आपके चैट और डेटा को एंड्रॉइड से आईओएस में स्थानांतरित करने की क्षमता लेकर आया था।

डेरे का निकाय चुनाव में किसी को समर्थन से इनकार: BJP-JJP गठबंधन को समर्थन से जुड़े वायरल पत्र को बताया फर्जी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *