SAFF U-20 महिला चैंपियनशिप में भारत को बांग्लादेश ने गोलरहित ड्रॉ पर रोका

 

सैफ अंडर-20 महिला चैम्पियनशिप अभियान की शानदार शुरुआत के बाद भारत को रविवार को यहां बांग्लादेश ने गोलरहित बराबरी पर रोका।

यह ओपनिंग एक्सचेंजों से एक करीबी प्रतियोगिता थी, जिसमें मिडफ़ील्ड ट्रैफ़िक के जलप्रलय के बावजूद भारत ने अधिक मौके बनाए।

पानी के जलघर का किया निरीक्षण: राठीवास जलघर में 85 लाख लीटर पानी प्रतिदिन होगा साफ, सतनाली खंड के 25 गांवों में किया जाएगा सप्लाई

सुमति कुमारी के पास सातवें मिनट में बढ़त हासिल करने का मौका था, जब वह नीतू लिंडा द्वारा खेली गई थी, लेकिन बांग्लादेश कीपर रूपना चकमा ने एक शानदार बचाव किया। चकमा को फिर से सवा घंटे के आसपास एक्शन में बुलाया गया, जब सुनीता मुंडा ने शुभांगी सिंह क्रॉस को अपने सिर से फ्लिक किया। शुभांगी अपने सेट-पीस के साथ सटीक थीं, और उन्होंने सोचा कि उन्होंने भारत को आधे घंटे के निशान पर बढ़त लेने में मदद की थी, जब काजोल उसकी डिलीवरी को टैप किया, लेकिन रेफरी ने माना कि कर्लिंग इन करने से पहले डिलीवरी खेल से बाहर हो गई थी।

बांग्लादेश के पास एक दुर्लभ प्रयास था जब आधे समय की सीटी बजने के कुछ मिनट शेष होने पर शाहेदा ने लंबी दूरी से एक उड़ान भरने दी, लेकिन यह नेट की छत पर जा गिरी। भारत के मुख्य कोच मेमोल रॉकी ने आधे समय में ही अपना हाथ चला दिया, सुमति कुमारी के स्थान पर नेहा को लाया। दूसरे हाफ में मिडफ़ील्ड स्क्रम मोटा हो गया, लेकिन काजोल एक लंबी दूरी की फ्री-किक से लक्ष्य पर शॉट लगाने में सफल रही, जिसे चकमा ने विधिवत बचा लिया।

झज्जर में तेज रफ्तार कार ने वृद्ध को ठोका: डॉक्टरों से गंभीर हालत में PGI रेफर किया; साइकिल पर था

बांग्लादेश की कस्टोडियन ने कुछ मिनट बाद फिर से उस पर हमला किया, जब नेहा बाएं किनारे से बॉक्स में घुसी और अपर्णा नारज़ारी को एक खतरनाक क्रॉस देने की कोशिश कर रही थी, लेकिन चकमा ने उसे हवा से बाहर कर दिया। नारज़ारी के लिए यह आखिरी कार्रवाई थी, जिसे जल्द ही लिंडा कॉम सर्टो ने बदल दिया था।
नेहा के पास दूसरे हाफ का सुनहरा मौका था, जब मुंडा ने उन्हें दाएं से आउट किया, लेकिन गेंद कृत्रिम टर्फ से अजीब उछाल लेकर खेल से बाहर हो गई।

अनीता कुमारी, तानिया कांति, और बबीना लिशम को जल्द ही घड़ी की टिक-टिक के साथ मैदान में उतारा गया, लेकिन दोनों पक्ष अंत तक बंधे रहे।

हरियाणा में इनेलो शुरू करेगी पदयात्रा: बहादुरगढ़ में नफे राठी बोले- हर विधानसभा में लोगों से होंगे रूबरू, 4200 किलोमीटर चलेंगे .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *