Realme X Pad टैबलेट 26 मई को लॉन्च: आप सभी को पता होना चाहिए

Realme X Pad टैबलेट गुरुवार को लॉन्च हो रहा है और कई लीक ने हमें कंपनी के नए स्लेट के बारे में एक अच्छा विचार दिया है। रियलमी ने पिछले 10 महीनों में पैड सीरीज पेश की, जिसमें एक मिनी वर्जन भी शामिल है।

और अब वह नए एक्स पैड लाइनअप के साथ प्रीमियम बाजार में प्रतिस्पर्धा करना चाहता है। Xiaomi और Samsung अन्य ब्रांड हैं जो इस सेगमेंट में टैबलेट की पेशकश करते हैं, ओप्पो और वनप्लस की पसंद के साथ इस साल रैंक में शामिल होने की उम्मीद है।

ये सभी चीनी ब्रांड आकर्षक कीमत पर गुणवत्तापूर्ण उत्पाद पेश करके टैबलेट बाजार में अपने स्मार्टफोन जैसी सफलता को दोहराना चाहते हैं। तो, Realme X Pad टैबलेट क्या वादा करता है? यहां वह सब कुछ है जो हम आगामी एंड्रॉइड टैबलेट के बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़ें: चीन ने एक ऐसा हथियार बनाने की योजना बनाई है जो स्टारलिंक उपग्रहों को इंटरनेट की पेशकश से रोक सके

रियलमी एक्स पैड डिजाइन

Realme X Pad को हरे रंग की फिनिश के साथ चेकर पैटर्न मिलता है जो हमने Realme रेसिंग एडिशन फोन पर देखा है। कंपनी को ब्लैक कलर वेरिएंट भी मिल सकता है। आधिकारिक छवि यह भी पुष्टि करती है कि Realme X Pad में स्टाइलस का समर्थन होगा। टैबलेट में पीछे की तरफ सिंगल कैमरा सेंसर होगा और टॉप एज में पावर बटन होगा। टैबलेट 7.1 मिमी की मोटाई के साथ आता है, जिससे इसे पकड़ना और ले जाना आसान हो जाता है।

रियलमी एक्स पैड डिस्प्ले

लीक्स ने पुष्टि की है कि Realme X Pad में 11 इंच का डिस्प्ले मिलता है जो 2K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। स्क्रीन आपको एक स्टाइलस का उपयोग करने देती है (Realme में एक है), और आप इसे 60-डिग्री के कोण तक झुका सकते हैं। हमें नहीं पता कि डिस्प्ले हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है या नहीं, लेकिन इसकी उम्मीद ज्यादा रेंज में की जानी चाहिए।

रियलमी एक्स पैड हार्डवेयर

Realme X Pad के स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है और आपके पास 4GB रैम और 6GB रैम विकल्प हो सकते हैं। स्टोरेज के लिए, उम्मीद है कि वेरिएंट 64GB और 128GB इंटरनल स्पेस के साथ आएंगे, जो आदर्श रूप से और विस्तार योग्य होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: चीन में COVID-19 प्रतिबंधों के कारण Apple iPhone 14 का उत्पादन विलंबित, क्या यह लॉन्च होगा?

उत्पाद के लीक हुए टीज़र में यह भी कहा गया है कि Realme X Pad डॉल्बी एटमॉस-संचालित स्पीकर से लैस होगा। लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि कंपनी टैबलेट पर इसे संगत और प्रभावी बनाने के लिए सॉफ्टवेयर में बदलाव करेगी। Realme X Pad में 8,340mAh की बैटरी होने की संभावना है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

रियलमी एक्स पैड कीमत

Xiaomi Pad 5 समान सुविधाओं और हार्डवेयर के साथ लगभग 26,999 रुपये में लॉन्च हुआ। हम उम्मीद करते हैं कि Realme अपने उत्पाद के लिए भी इसी तरह के मॉडल का पालन करेगा, Realme X Pad की शुरुआती कीमत खरीदारों के लिए 25,000 रुपये के करीब होगी।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *