हरियाणा: शादी का झांसा देकर बीकॉम की छात्रा से दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपये भी ऐंठे

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में एक छात्रा ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. बीकॉम की छात्रा का आरोप है कि युवक ने उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया और उससे दो लाख रुपये ऐंठ लिया. पीड़िता ने महिला पुलिस थाने में मामले की शिकायत दी है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि एक साल पहले उसकी कुरुक्षेत्र के एक शिक्षण संस्थान में मनोज नामक युवा से मुलाकात हुई. इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई. पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद मनोज ने उसे शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर उसके दुष्कर्म किया. आरोपी इसके बाद बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. जब पीड़िता ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की.

पीड़िता का आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म कर उसकी वीडियो भी बना ली. आरोपी युवक अब इस इस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. यहीं नहीं आरोपी युवक इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे दो लाख रूपये ऐंठ चुका है. वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ धारा 376 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 26, 2022, 12:03 IST

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *