Quora ने AI चैटबॉट्स से बात करने के लिए एक मंच Poe पेश किया

 

सामाजिक सवाल-जवाब वेबसाइट Quora ने ‘पो’ नाम का एक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जो उपयोगकर्ताओं को एआई चैटबॉट्स के साथ सवाल पूछने, तुरंत जवाब प्राप्त करने और आगे-पीछे संवाद करने की अनुमति देगा।

TechCrunch की रिपोर्ट के अनुसार, Poe (प्लेटफ़ॉर्म फॉर ओपन एक्सप्लोरेशन), जो वर्तमान में केवल iOS पर उपलब्ध है, का उद्देश्य एक ऐसा स्थान होना है जहाँ लोग विभिन्न AI एजेंटों के साथ आसानी से बातचीत कर सकें।

मंगल ग्रह पर 4 साल के मिशन के बाद नासा औपचारिक रूप से मार्स इनसाइट लैंडर को रिटायर करता है

“हमने पिछले 12 वर्षों में Quora के निर्माण और संचालन में उपभोक्ता इंटरनेट उत्पादों के निर्माण के बारे में बहुत कुछ सीखा है। और हम विशेष रूप से उन लोगों की सेवा करने में अनुभवी हैं जो ज्ञान की तलाश में हैं,” Quora के एक प्रवक्ता ने कहा।

“हम मानते हैं कि हमने जो कुछ सीखा है, उसे इस नए डोमेन पर लागू किया जा सकता है जहां लोग बड़े भाषा मॉडल के साथ इंटरफेस कर रहे हैं।”

Poe एक टेक्स्ट मैसेजिंग ऐप की तरह ही काम करता है, लेकिन AI मॉडल के लिए – रिपोर्ट के अनुसार, उपयोगकर्ता मॉडल के साथ अलग से संवाद कर सकते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पो का चैट इंटरफ़ेस विभिन्न प्रकार के वार्तालाप विषय प्रदान करता है और “लेखन सहायता,” “खाना पकाने,” “समस्या-समाधान,” और “प्रकृति” जैसे मामलों का उपयोग करता है।

हरियाणा युवा उत्सव में रेवाड़ी को ओवरऑल ट्राफी: भिवानी में 850 युवा कलाकारों ने लिया भाग; फतेहाबाद दूसरे और हिसार तीसरे स्थान पर

“हमें लगता है कि यह लोगों के साथ बातचीत करने और विभिन्न भाषा मॉडल का पता लगाने का एक मजेदार तरीका होगा। प्रवक्ता ने कहा, पो को प्राकृतिक बातचीत का उपयोग करते हुए किसी भी प्रश्न का तत्काल उत्तर पाने के लिए किसी के लिए सबसे अच्छा तरीका बनाया गया है।

अभी के लिए, Quora का कहना है कि यह मापनीयता पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, बीटा टेस्टर्स से प्रतिक्रिया एकत्र कर रहा है, और आने वाली किसी भी समस्या का समाधान कर रहा है, रिपोर्ट में कहा गया है।

हिसार में फर्जीवाड़े में फंसी महिला कॉन्स्टेबल: हिमाचल-कर्नाटक की यूनिवर्सिटी की जाली डिग्री से ली नौकरी; दुर्गा बटालियन में है तैनात

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *