Politics on Tajinder Pal Bagga: आप सांसद का बयान- हरियाणा पुलिस को दादागिरी करने का अधिकार नहीं

यमुनानगर. आगामी 29 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल धर्मनगरी कुरूक्षेत्र में अब बदलेगा हरियाणा रैली को संबोधित करने पहुंच रहें है. पार्टी कार्यकर्ता एवं नेता इस रैली को कामयाब बनाने के लिए एड़ी चोटी को जोर लगा रहे है. इस कड़ी में रविवार देर शाम यमुनानगर निमंत्रण देने पहुंचे आप के हरियाणा प्रभारी एवं राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता ने दावा किया कि इस रैली में प्रदेश के विभिन्न इलाकों से 2 लाख से भी अधिक लोग केजरीवाल को सुनने के लिए आएंगे. सुशील गुप्ता ने मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश में बढ़ रही गुंडागर्दी से लेकर तजिन्द्र बग्गा तक के सभी प्रमुख मुद्दों पर बीजेपी कर जमकर घेरा.

बग्गा मामले पर बोलते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा पुलिस को दादागिरी करने का कोई अधिकार नही है. इस बारे में न्यायालय द्वारा हरियाणा और दिल्ली पुलिस को कड़ी फटकार लगाई गई है कि अगर कोई शक्स कोर्ट के समक्ष लाया जा रहा था तो उसे क्यों रोका गया. सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा पुलिस दूसरे राज्यों की पुलिस को रोककर यह तो नहीं चेक करेगी कि वह ठीक कर रहें है या नहीं अगर कुछ गलत होता तो वह देखना न्यायालय का काम है. हरियाणा पुलिस को यह हक किसने दिया कि वह जबरदस्ती और गैरकानूनी तरीके से बग्गा को छुड़वा लें.

आम आदमी पार्टी से लगभग तीन लाख लोग जुड़े, हर रोज हो रही है ज्वाइनिंग

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता की माने तो आम आदमी पार्टी का कुनबा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और अबतक करीब 3 लाख लोग आप जॉइन कर चुकें हैं. सुशील गुप्ता ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी आम आदमी से ऊपर किसी नेता को नहीं मानती, पूरे हरियाणा में किसी भी पार्टी में रहा आम आदमी उनके साथ जुड़ रहा है जिसका वह अभिनंदन कर रहें हैं लकिन जो नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है उसका आप में कोई स्वागत् नही है.

जिसे जनता बोलेगी उसे टिकट दी जाएगी- सुशील गुप्ता

मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि उनकी पार्टी मे टिकट किस नेता को मिलेगी इसका निर्णय जनता करेगी. पार्टी एक सर्वे करवाएगी सर्वे मे जनता जिस नेता के नाम पर अपना विश्वास जताएगी उसे टिकट दे दी जाएगी.

प्रदेश में लगातार बढ़ रही गुंडागर्दी पर क्यों मौन हैं अनिल विज?- सुशील गुप्ता

सुशील गुप्ता ने आरोप लगाया कि प्रदेश में गुंडाराज चर्म सीमा पर है, इन लोगों के खाने के दांत और है और दिखाने के दांत और है. यह लोग गुंडागर्दी करते है और गुंडागर्दी रोक नहीं पाते. सुशील गुप्ता ने गृहमंत्री अनिल विज से सवाल करते हुए कहा कि उन्होंने इस गुंडागर्दी के उपर मौन क्यों धारण कर रखा है. राज्यसभा सांसद सुशील गु्प्ता की माने तो अब हरियाणा की जनता गुंडागर्दी और बेरोजगारी खत्म करना चाहती है. बेरोजगार युवा पेपर लीक होने के चलते ओवरएज हो रहें है. डिप्रेशन में जाकर नशे का सहारा लेने को मजबूर है. सुशील गुप्ता ने कहा कि अब हरियाणा बदलाव चाहता है.

Tags: Haryana news, Haryana police, Haryana politics

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *