डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के साथ पांच युवाओं ने की हेलीकॉप्टर में सैर, कहा- सपने में भी नहीं सोचा था…

सिरसा. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज हेलीकॉप्टर से अपने गांव चौटाला पहुंचे. हेलीकॉप्टर दुष्यंत चौटाला को छोड़कर वापस चंडीगढ़ जा रहा था, इस दौरान डिप्टी सीएम ने वहां मौजूद कुछ युवाओं से पूछा कि क्या आप लोग हेलीकॉप्टर की यात्रा करना चाहते हैं. वहां मौजूद 5 युवाओं ने जाने की इच्छा जाहिर की. डिप्टी सीएम ने अपने स्टाफ से कहा कि इन पांचों को हेलीकॉप्टर में बैठा दें. हेलीकॉप्टर में बैठे युवाओं ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह हेलीकॉप्टर की यात्रा कर सकेंगे.

दरअसल हेलीकॉप्टर दुष्यंत चौटाला को गांव में छोड़ कर खाली ही चंडीगढ़ जा रहा था, इस दौरान चौटाला ने वहां मौजूद कुछ लोगों से पूछा कि क्या आप को हेलीकॉप्टर में घूमना हैं. कुछ युवाओं ने कहा कि हां बैठना है और वे चंडीगढ़ जाना चाहते हैं. डिप्टी सीएम ने अपने स्टाफ से कहकर कि इन लोगों को हेलीकॉप्टर से यात्रा करवा दी.

हेलीकॉप्टर में विक्रम ज्यानि, सुनील फोगड़िया, विकास लोहचब, संजय स्वामी सुशील स्वामी और दिनेश पोटलिया चंडीगढ़ गए. हेलीकॉप्टर में सवार युवाओं ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के परदादा ताऊ देवीलाल भी इसी तरह से कार्यकर्ताओं को हवाई यात्राएं कराया करते थे. आज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी अपने परदादा की तरह कार्यकर्ताओं को हवाई यात्रा करवा रहे हैं. हम डिप्टी सीएम का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हम आम कार्यकर्ताओं को हवाई यात्रा करवाई.

Tags: Dushyant chautala, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *