OnePlus ने इन उपयोगकर्ताओं के लिए Android 13 अपडेट को रोकने के लिए मजबूर किया: यहाँ पर क्यों

 

यदि आप OnePlus 9 या 9 Pro के मालिक हैं, तो आपको इसे पढ़ने की आवश्यकता है।

OnePlus ने अपने मौजूदा उपकरणों के लिए नया Android 13-आधारित OxygenOS संस्करण जारी किया है, लेकिन कुछ लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

वनप्लस एक हफ्ते से भी कम समय में वनप्लस 11 सीरीज़ के लिए अपने वैश्विक लॉन्च इवेंट की तैयारी में व्यस्त है, लेकिन कंपनी के पास अपने मौजूदा उपयोगकर्ताओं से निपटने के लिए अन्य मुद्दे हैं। कंपनी OnePlus 9 और 9 Pro के मालिकों द्वारा बताई गई ईंटों की घटनाओं के बारे में चिंतित है, और ऐसा लगता है कि OnePlus को आखिरकार एहसास हो गया है कि Android 13 OxygenOS अपडेट अपराधी है।

स्पिन के खिलाफ कोहली और पुजारा की दिक्कतों का ऑस्ट्रेलिया किस तरह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में फायदा उठा सकता है

कंपनी ने अपने कम्युनिटी फोरम पर डू नॉट इंस्टाल अपडेट भी जारी किया है, लेकिन उन लोगों के लिए चेतावनी थोड़ी देर से आई है जिन्होंने पहले ही अपडेट इंस्टॉल कर लिया है और अनुपयोगी वनप्लस 9/9 प्रो फोन के साथ फंस गए हैं।

तो, आप सोच रहे होंगे कि वनप्लस ने इस जानकारी को उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करने में देरी क्यों की, जिससे समस्या के कारण प्रभावित इकाइयों की संख्या कम हो सकती है। ठीक है, पता चला है, चीनी नव वर्ष के कारण वनप्लस के पास ऑक्सीजन ओएस टीम काम पर उपलब्ध नहीं थी।

महेंद्रगढ़ में 12वीं के 3 छात्र लापता: घरों पर छोड़े पत्र में लिखा- ढूंढने की कोशिश मत करियो; परिजनों में हड़कंप, केस दर्ज

भले ही यह सुनने में अजीब लगे, कारण के बारे में स्पष्ट होने के लिए कंपनी को श्रेय देना होगा, लेकिन यह उन लोगों के लिए अच्छा नहीं है जो अभी भी वनप्लस 9/9 प्रो मॉडल का उपयोग कर रहे हैं।

“शुरुआती रोलआउट के दौरान उपयोगकर्ताओं के एक छोटे उपसमूह के लिए, हमने देखा कि उनमें से कुछ को एक समस्या का सामना करना पड़ा जहां अपडेट बूट नहीं होगा। अधिक उपयोगकर्ताओं को प्रभावित होने से बचाने के लिए, हमने तुरंत रोलआउट रोक दिया और समस्या की जांच शुरू कर दी, ”वनप्लस ने अपने पोस्ट में प्रकाश डाला है यहां.

प्रभावित संस्करण OnePlus 9 पर फर्मवेयर LE2111_11.F.19 के साथ OxygenOS 13 F.19 और OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन के लिए LE2121_11.F.19 था। इसने उन उपकरणों को ठीक करने के लिए एक नया अपडेट संस्करण F.20 भी जारी किया है जो F.19 संस्करण को स्थापित करने के बाद पुनः आरंभ हो रहे थे।

कंपनी को अपनी ओर से गलती का एहसास होता है, और वह इस समस्या से प्रभावित किसी भी उपयोगकर्ता के लिए सेवा केंद्र तक पहुंचने या वनप्लस मेल ऑर्डर रिपेयर सर्विस का उपयोग करके डिवाइस को शिप करने के लिए क्षतिपूर्ति करना चाहती है। वनप्लस आश्वासन देता है कि उनके डिवाइस पिछली सेटिंग्स पर रीसेट हो जाएंगे और वे फोन पर संग्रहीत किसी भी डेटा को नहीं खोएंगे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *