महेंद्रगढ़ में 12वीं के 3 छात्र लापता: घरों पर छोड़े पत्र में लिखा- ढूंढने की कोशिश मत करियो; परिजनों में हड़कंप, केस दर्ज

हरियाणा में महेंद्रगढ़ जिले में मंडी अटेली विधानसभा में पड़ने वाले गांव भोजावास स्कूल में पढ़ने वाले 3 दोस्त एक साथ लापता हो गए। गायब होने से पहले बच्चों ने घर में चिट्ठी भी छोड़ी है। जिसमें लिखा है कि उनको ढूंढने की कोशिश मत करियो। वहीं 3 बच्चों के एक साथ लापता होने से परिजनों को भी किसी अनहोनी की चिंता सताने लगी है। इसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

देखें: मोईन अली ने SA बनाम ENG ODI के दौरान एक हाथ से रिवर्स स्विच मारने का विचित्र प्रयास किया

गायब हुए सुधीर द्वारा घर पर छोड़ा गया पत्र।

स्कूल से नहीं नहीं मिला सही जवाब

भोजावास गांव का दीपांशु, मोडी गांव का रोहित और गोमली गांव का सुधीर भोजावास के राजकीय विद्यालय में प्लस टू नॉन मेडिकल के विद्यार्थी हैं। तीनों विद्यार्थी बुधवार सुबह स्कूल गए थे, लेकिन शाम तक वे घर नहीं लौटे। इसके बाद परिजनों को उनकी चिंता हुई। इस पर परिजन बच्चों को ढूंढते हुए स्कूल में पहुंच गए। स्कूल में उन्हें कोई सही जवाब नहीं मिला। इस पर परिजनों की चिंता ज्यादा बढ़ गई।

एक दूसरे छात्र के घर से मिला ये पत्र।

एक दूसरे छात्र के घर से मिला ये पत्र।

कह दियो- मामा के पढ़ने गए हैं

तीनों बच्चों के परिजन तब इकट्ठे हुए तो रोहित व दीपांशु के परिजनों ने बताया कि उन्होंने एक लेटर घर में कॉपी में छोड़ा है। जिसमें लिखा है कि ढूंढने की कोशिश मत करियो, कोई पूछे तो बता दियो कि मामा के पढ़ने गया हुआ है। इसका जब सुधीर के परिजनों को पता चला तो उन्होंने भी लेटर ढूंढा सुधीर द्वारा लिखा गया लेटर भी परिजनों को सुधीर के कमरे में उसके टैब में मिला।

‘जब भी मैंने छक्का मारा, आपने मुझे बताया …’: शुभमन गिल ने हार्दिक पांड्या के साथ मिड-पिच बातचीत का खुलासा किया

लेटर मिलने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.महेंद्रगढ़ में 12वीं के 3 छात्र लापता: घरों पर छोड़े पत्र में लिखा- ढूंढने की कोशिश मत करियो; परिजनों में हड़कंप, केस दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *