Lenovo Tab P12 Pro Android टैबलेट स्नैपड्रैगन 870 SoC के साथ भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

लेनोवो भारतीय बाजार में अपने टैबलेट लाइनअप को ताज़ा करने वाला नवीनतम ब्रांड है, और इसने खरीदारों के लिए नया टैब पी12 प्रो लॉन्च किया है। यह टैबलेट प्रीमियम सेगमेंट में स्थित है, स्नैपड्रैगन 800 सीरीज चिपसेट द्वारा संचालित है, और इसे प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी और हाई-एंड फिनिशिंग के लिए सामग्री के साथ पेश किया गया है। स्लेट में जेबीएल-संचालित स्पीकर हैं, और बड़े AMOLED डिस्प्ले चलते-फिरते मीडिया की खपत के लिए आदर्श उपकरण बन जाते हैं।

पूर्व प्रधान राकेश जैन के कार्यकाल की क्या थी खासियत… और कार्यालय उद्घाटन पर राकेश जैन ने क्या कहा… देखिए…

लेनोवो टैब P12 प्रो भारत कीमत

Lenovo Tab P12 Android टैबलेट भारतीय बाजार में 69,999 रुपये में उपलब्ध होगा। आप इसे लेनोवो की आधिकारिक वेबसाइट और अन्य ऑनलाइन साइटों से उठा सकते हैं।

2.13 लाख नशीले कैप्सूल बरामद: पलवल में उटावड़ पुलिस ने पिकअप ड्राइवर को पकड़ा; कार्टूनों में मिले 1480 पैकेट

लेनोवो टैब पी12 प्रो विशेष विवरण

Lenovo Tab P12 Pro टैबलेट में 12.6 इंच का WQVGA AMOLED डिस्प्ले है जो 2560×1600 पिक्सल रेजोल्यूशन प्रदान करता है। स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलता है और यह एचडीआर 10+ और डॉल्बी विजन को भी सपोर्ट करता है। टैबलेट का वजन 565 ग्राम है और इसमें मेटल बिल्ड क्वालिटी है जो इसे एक प्रीमियम टच देता है।

डिवाइस स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है और आपको 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जो कि 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का उपयोग करके और विस्तार योग्य है। Lenovo Tab P12 Pro में पीछे की तरफ डुअल 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का कैमरा है, और फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेंसर है। टैबलेट में जेबीएल द्वारा संचालित क्वाड स्पीकर हैं और साथ ही डॉल्बी एटमॉस द्वारा अनुकूलित किया गया है

Apple पहले से ही M2 Pro चिपसेट की योजना बना रहा है, जो 3Nm प्रोसेस पर बनेगा

सॉफ्टवेयर के बारे में अजीब बात यह है कि लेनोवो का कहना है कि उसे एंड्रॉइड 11 या बाद का संस्करण मिलता है, और हम वह नहीं हैं जो इसे बनाना है। यह संभव है कि लेनोवो एंड्रॉइड 11 को आउट ऑफ द बॉक्स दे रहा है, जिसमें एंड्रॉइड 12 संस्करण बाद में अपेक्षित है। लेनोवो ने इस टैबलेट का बैकअप 10,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ दिया है जिसे फुल चार्ज होने में 3 घंटे से भी कम समय लगता है।

जब आप कीमत को देखते हैं, तो Lenovo Tab P12 Pro एक महंगे उत्पाद की तरह लगता है, क्योंकि यह न केवल Samsung Galaxy Tab S सीरीज बल्कि iPads को भी टक्कर देता ह

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *