Apple पहले से ही M2 Pro चिपसेट की योजना बना रहा है, जो 3Nm प्रोसेस पर बनेगा

 

ऐप्पल ने इस सप्ताह नए मैकबुक एयर और प्रो के साथ एम 2 प्रोसेसर की घोषणा की, और कंपनी पहले से ही इसके उत्तराधिकारी की योजना बना रही है। नए के अनुसार रिपोर्टोंApple M2 Pro चिपसेट का उत्पादन शुरू करेगा, जिसे TSMC द्वारा 3nm प्रक्रिया पर निर्मित किया जाएगा।

अंबाला सेंट्रल जेल में बंद बंदी की मौत: चोरी के मामले में 5 जून को भेजा था जेल; अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में तोड़ा दम

अद्यतन जेफ पु, विश्लेषक, हाईटोंग इंटेल टेक रिसर्च के माध्यम से आता है, जो कहते हैं कि उत्पादन 2022 के अंत से पहले शुरू हो जाएगा, जो इसे 2023 की शुरुआत में नए मैक के लिए तैयार रखेगा। पु का कहना है कि नया एम 2 प्रो चिपसेट बनाया जाएगा 3nm प्रक्रिया, जो M2 और M1 Pro हार्डवेयर को विकसित करने के लिए उपयोग की जाने वाली 5nm प्रक्रिया पर एक बड़ा अपग्रेड

Microsoft अमेरिकी कर्मचारियों के लिए कर्मचारी अनुबंधों में गैर-प्रतिस्पर्धी खंड लागू नहीं करेगा

नए M2 प्रो चिपसेट में चार दक्षता कोर और आठ प्रदर्शन कोर होने की उम्मीद है। वर्तमान एम-सीरीज चिपसेट में केवल दो दक्षता कोर हैं।

M2 चिपसेट पहले से ही पहले-जेनरेशन M1 चिपसेट पर अपग्रेड है जो हमें MacBook Air 2020 मॉडल पर मिला है। यह M1 की तुलना में 18 प्रतिशत तेज CPU प्रदर्शन और GPU प्रदर्शन पर 35 प्रतिशत तक की वृद्धि का वादा करता है। इस M2 मशीन पर आपको 24GB RAM के लिए भी सपोर्ट है। Apple ने पिछले कुछ वर्षों में धीरे-धीरे अपने सभी Mac उत्पादों को M-सीरीज़ सिलिकॉन में स्थानांतरित कर दिया है।

इसकी शुरुआत मैकबुक एयर से हुई, फिर आपको मैकबुक प्रो, मैक मिनी और यहां तक ​​कि आईमैक भी अपग्रेड हो गया। अब दूसरी पीढ़ी के मैकबुक एयर 2022 और मैकबुक प्रो 13-इंच मॉडल के साथ, प्रदर्शन का स्तर सबसे ऊपर जाने की संभावना है।

बाबूराम गर्ग ने नगर पालिका चेयरमैन उम्मीदवार श्रीमती अरूणा जैन को दिया समर्थन… देखे लाइव…

प्रतिस्पर्धा स्पष्ट रूप से गर्मी महसूस कर रही है, यही कारण है कि आपके पास इंटेल और एएमडी अपने प्रदर्शन चिप्स पर धार्मिक रूप से काम कर रहे हैं जो ऐप्पल एम सीरीज चिप्स को उनके पैसे के लिए एक रन दे सकते हैं।

हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि M2-आधारित मैकबुक कैसा प्रदर्शन करते हैं और आने वाले हफ्तों में, Apple के पास दुनिया भर के समीक्षकों को उत्पाद भेजे जाएंगे, जो इसकी कीमत देखने के लिए मशीन को भीषण परीक्षणों के माध्यम से

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *