IPL 2023: आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस बोले, हम सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक नहीं थे, सेमीफाइनल के लायक नहीं थे

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने इस सीजन में आईपीएल में अपने पक्ष के प्रदर्शन का एक महत्वपूर्ण आकलन किया, यह कहते हुए कि यह “प्रतियोगिता की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक नहीं थी” और “सेमीफाइनल में रहने लायक नहीं थी”।

Wistron का कहना है कि Apple ने उन्हें मेक इन इंडिया iPhones पर लाभ नहीं कमाने दिया: रिपोर्ट

शुभमन गिल के धमाकेदार शतक की मदद से रविवार को यहां गुजरात टाइटंस को छह विकेट से जीत दिलाने के साथ आईपीएल में आरसीबी का अभियान एक बार फिर समय से पहले ही समाप्त हो गया।

आरसीबी ने कभी भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है और इसने फाफ को और अधिक रैंक दिया होगा, रन-गेटर्स चार्ट का नेतृत्व करने के बावजूद, उनके प्रयास व्यर्थ गए।

“मैं बहुत निराश हूं कि हमारा सीजन वहां खत्म हो गया है। अगर हम खुद पर कड़ी नज़र डालें, तो हम यह कहने में ईमानदार होंगे कि हम प्रतियोगिता की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक नहीं थे, ”फाफ ने कहा, जिन्होंने इस सीजन में आरसीबी के कप्तान के रूप में पदभार संभाला था।

BGMI अब Google Play Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है: यहां बताया गया है कि कैसे इंस्टॉल करें

“हम भाग्यशाली थे कि पूरे सीज़न में वास्तव में कुछ अच्छे प्रदर्शन हुए, लेकिन एक टीम के रूप में, हम शायद सेमीफ़ाइनल में रहने के लायक नहीं हैं, यदि आप 15-14 खेलों की अवधि को देखते हैं,” ” सोमवार को RCB द्वारा पोस्ट किए गए मैच के बाद के वीडियो में दक्षिण अफ्रीकी ने कहा।

आरसीबी के लिए एक जीत से इनकार कर दिया होता मुंबई इंडियंस प्लेऑफ़ में एक स्थान लेकिन जीटी, गिल की वीरता के लिए धन्यवाद, घरेलू टीम द्वारा पांच गेंद शेष रहते प्रतिस्पर्धी 198 सेट का पीछा किया।

“यह (हार) अभी भी दर्द होता है। मेरा मतलब है, हमने आज रात (रविवार) वास्तव में कड़ी मेहनत की और दुर्भाग्य से असफल रहे। मैक्सी के रूप में कुछ वास्तविक सकारात्मकता को देखते हुए (ग्लेन मैक्सवेल) इस साल, हमारे और विराट (कोहली) के बीच जो साझेदारी हुई… शायद हर खेल में 50 रन की साझेदारी, निरंतरता उल्लेखनीय थी।

फाफ ने कहा, “(तेज गेंदबाज मोहम्मद) सिराज का अभियान शानदार रहा, इसलिए कुछ वास्तव में, वास्तव में उच्च सकारात्मक और खेल के कुछ क्षेत्र जहां हम लगातार महान नहीं थे, मुझे लगता है।”

आरसीबी के मुख्य कोच संजय बांगर ने कहा कि कोहली, फाफ और सिराज के कुछ शानदार प्रदर्शन के बावजूद टीम के जल्दी बाहर होने को समझना मुश्किल था।

“यह वास्तव में बहुत निराशाजनक है क्योंकि कुछ उत्कृष्ट प्रदर्शन थे। हमें कुछ करीबी मैच खत्म करने थे लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके।

नारनौल में 5 चोर सामान के साथ गिरफ्तार: रेलवे कंटेनर से चुराते थे चीजें, साढ़े 14 लाख का माल बरामद, पुलिस ने जाल बिछाकर दबोचे

हमने अंत में खुद को बहुत तंग कोने में पाया लेकिन (यह) उन लोगों से कुछ भी छीन नहीं पाया जिन्होंने पहले प्रदर्शन किया था।” कोहली दो शतक और छह अर्धशतक के साथ समाप्त हुए, जबकि फाफ ने आठ अर्धशतक बनाए, हालांकि मध्य क्रम के खराब प्रदर्शन ने अंततः उन्हें सीजन की कीमत चुकानी पड़ी। बांगड़ ने हालांकि कहा कि वह खुश हैं कि टीम ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान कुछ ‘आकर्षक’ क्रिकेट खेला।

उन्होंने कहा, “टीम ने जो प्रदर्शन किया है… हम वास्तव में एक फाइटिंग यूनिट थे, पूरे टूर्नामेंट में एक बहुत ही आकर्षक इकाई, बस इतना निराश है कि हम टूर्नामेंट में प्रगति नहीं कर सके।”

.
भिवानी में 2 युवकों की मौत: 3 गंभीर घायल; मोड़ पर अनियंत्रित हुई गाड़ी, पेड़ से टकराई, राजस्थान से शादी में आए थे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *