हिसार के रामचाट भंडार केस में पांचवी गिरफ्तारी: पिस्तौल तान मांगी थी 10 करोड़ की फिरौती; 2 दिन के रिमांड पर लिया

हरियाणा में हिसार में राजगुरु मार्केट में फेमस राम चाट भंडार के मालिक से 10 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के मामले में सीआईए पुलिस ने कैमरी रोड निवासी संदीप उर्फ दीपा को गिरफ्तार किया है। उसे कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। राम चाट भंडार से फिरौती मांगने के मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Wistron का कहना है कि Apple ने उन्हें मेक इन इंडिया iPhones पर लाभ नहीं कमाने दिया: रिपोर्ट

चोरी का दर्ज है केस

पुलिस आईओ एएसआई मांगेराम ने बताया कि गिरफ्तार संदीप उर्फ दीपा राम चाट भंडार संचालक को जान से मारने की धमकी देकर 10 करोड़ रुपए फिरौती मांगने की वारदात में शामिल था। पुलिस रिकॉर्ड में दीपा ने अप्रैल 2022 में अनाज मंडी बरवाला के बीच पीपल के पेड़ के नीचे से सेक्टर 9/11 हिसार निवासी नसीब व एक अन्य के साथ मिलकर सैनिटरी व्यापारी की गाड़ी से पैसे का बैग चोरी किया था। बैग में 2 लाख 38 हजार नकद और 1 लाख रुपए का चेक था।

राजस्थान में ही बनाई थी योजना

इस मामले में गिरफ्तार हो चुके अनिल ने कैमरी रोड निवासी संदीप उर्फ दीपा के साथ ही मिलकर 16 मई को राजस्थान के जनाना में 10 करोड़ की फिरौती मांगने की योजना बनाई थी। केस में पहले से गिरफ्तार तरुण, जोगिंदर उर्फ जस्सी और नसीब तीन दिन के पुलिस रिमांड पर है। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल और हथियार बरामद किए है।

स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं ने भारत में मेमोरी कार्ड खरीदना बंद कर दिया है: यहां जानिए क्यों

मास्टर माइंड हो चुका गिरफ्तार

10 करोड़ की फिरौती मांगने वाले मास्टरमाइंड को CIA ने दो दिन पहले गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी की पहचान गांव हिंदवान निवासी अनिल के रूप में हुई थी। 17 मई को दुकान मालिक कुलदीप वर्मा को पिस्तौल दिखाकर पर्ची देकर फिरौती मांगी गई थी। इस मामले में पुलिस ने नसीब, तरुण और जोगिंदर उर्फ जस्सी को पहले की गिरफ्तार कर लिया था।

 

खबरें और भी हैं…

.
BGMI अब Google Play Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है: यहां बताया गया है कि कैसे इंस्टॉल करें

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!