Google होम ऐप अब आपको अपने फोन से टीवी को पूरी तरह नियंत्रित करने देता है

 

होम ऐप टीवी के लिए नियंत्रणों का पूरा सेट पेश करेगा

नए ऐप इंटरफेस की घोषणा अगस्त में की गई थी और अब यह धीरे-धीरे उन टीवी पर आ रहा है जो प्लेटफॉर्म के अनुकूल हैं।

नए नियंत्रण स्मार्ट पंखे, एयर प्यूरीफायर और वैक्यूम क्लीनर के साथ भी काम करते हैं। होम ऐप पर टीवी के लिए कंट्रोल के पूरे सेट में वॉल्यूम अप/डाउन, पावर बटन, सोर्स लिस्ट और म्यूट विकल्प शामिल हैं।

इंटरफ़ेस का डिज़ाइन आपको वॉल्यूम, पावर ऑन / ऑफ के लिए एक बड़े आकार का आइकन देता है और आप ऐप के लिए सफेद और डार्क मोड थीम के बीच स्विच कर सकते हैं। कई रिपोर्टों में कहा गया है कि होम ऐप में नए बदलाव उनके मोबाइल उपकरणों पर 2.62.19 संस्करण प्राप्त करने के बाद उपलब्ध हैं। इसलिए, यदि आपको अभी भी अपडेटेड वर्जन नहीं मिला है, तो आप प्ले स्टोर पर मैन्युअल रूप से चेक कर सकते हैं या रोलआउट के लिए कुछ दिनों तक प्रतीक्षा कर सकते हैं।

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां स्व-विनियमन और उचित परिश्रम कर सकती हैं: सरकार

एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एलजी और सैमसंग टीवी को यह अपडेट मिलना शुरू हो गया है, जिससे लोग होम ऐप पर नियंत्रण के नए सेट का उपयोग कर सकते हैं, और हम आने वाले महीनों में वनप्लस, श्याओमी और नए नियंत्रणों के लिए समर्थन की उम्मीद करते हैं। .

Google होम ऐप का उपयोग संगत Google Nest उपकरणों और अन्य तृतीय-पक्ष स्मार्ट होम उपकरणों को जोड़ने के लिए किया जाता है जो स्मार्ट स्पीकर के साथ मिलकर काम करते हैं। एंड्रॉइड टीवी प्लेटफॉर्म पर चलने वाले टीवी के लिए गूगल क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट जैसी सुविधाओं को बिल्ट-इन टूल्स के रूप में पेश करता है।

क्या बीसीसीआई आईपीएल फ्रेंचाइजी को टीम इंडिया के नियमित उपयोग करने के लिए कह सकता है?

स्मार्ट होम मार्केट का विकास जारी है लेकिन उपयोगकर्ताओं को अपने फोन के माध्यम से काम करने की अनुमति देना (रिमोट के रूप में दोहराना) इस सेगमेंट के लिए आदर्श प्रगति है, खासकर उन लोगों के लिए जो काम करने के लिए वॉयस कमांड का उपयोग करना पसंद नहीं करते हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *