Google पिक्सेल वॉच रैम, स्टोरेज और अन्य विवरण प्रकट: आप सभी को पता होना चाहिए

इस महीने की शुरुआत में Google I/O 2022 मुख्य वक्ता के रूप में Google Pixel Watch की आधिकारिक पुष्टि की गई थी। लेकिन कंपनी ने अपनी पहली पिक्सेल स्मार्टवॉच के बारे में बहुत सारी जानकारी साझा नहीं की, सिवाय इसके कि आने वाले महीनों में इसे लॉन्च किया जाएगा।

लेकिन धीरे-धीरे हमें स्मार्टवॉच के बारे में अधिक जानकारी मिल रही है, विशेष रूप से इसके हार्डवेयर स्पेक्स से संबंधित, जो हमें इसकी संभावित मूल्य सीमा के बारे में बेहतर जानकारी देगा। कुछ दिन पहले, एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया था कि पिक्सेल वॉच में Exynos 9110 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है, जो पहनने योग्य के लिए आदर्श है लेकिन पहले से ही चार साल पुराना हार्डवेयर है।

यह भी पढ़ें: एपल का मिक्स्ड रियलिटी हेडसेट 14 कैमरों, मल्टीपल चिप्स के साथ होगा स्टैंडअलोन डिवाइस: रिपोर्ट

अब, हम यह भी जानते हैं कि पिक्सेल वॉच में 2GB रैम हो सकती है और ऐप्स और अन्य डेटा लोड करने के लिए 32GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है। इसकी तुलना में, आपके पास ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 पर 1 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है, और सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 पर 16 जीबी स्टोरेज के साथ 1.5 जीबी रैम है। इस हार्डवेयर के ऑनबोर्ड होने का मतलब है कि पिक्सेल वॉच बुनियादी कार्यों में तेजी से प्रदर्शन करेगी और आपको स्टोर करने की सुविधा भी देगी। संगीत, और यहां तक ​​कि बिना जगह खाली किए वॉच फेस डाउनलोड करें।

सॉफ्टवेयर के लिहाज से, Google और सैमसंग दोनों ने Wear OS प्लेटफॉर्म पर फिर से काम किया है, जिससे यह Android ऐप्स के साथ संगत हो गया है, प्रदर्शन में सुधार हुआ है और लंबी बैटरी लाइफ दी गई है। पिक्सेल वॉच आदर्श रूप से इस साल के अंत में नवीनतम Wear OS 3 संस्करण फर्मवेयर के साथ आना चाहिए, विशेष रूप से अधिक ऐप समर्थन के लिए डेवलपर्स के साथ साझेदारी करने के बाद।

यह भी पढ़ें: SBI ग्राहक ध्यान दें, यह स्कैम मैसेज चुराएगा आपका पैसा और पर्सनल डेटा

Google Pixel Watch की कीमत बाजार में कहीं भी $200 से $249 के बीच हो सकती है, जो कंपनी को अपने उत्पाद को बेचने में मदद करेगी और इसे खरीदारों के लिए और अधिक आकर्षक बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा को कम करेगी।

शायद यही है आखिरी मौका सैलून स्मार्टवॉच के साथ Google के लिए, और अगर यह उत्पाद और सॉफ़्टवेयर के साथ सही फॉर्मूला को क्रैक करने का प्रबंधन करता है, तो यह धीरे-धीरे सेगमेंट में ऐप्पल वॉच के स्वामित्व वाले मार्केट लीड में खाने पर विचार कर सकता है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *