CM और हुड्‌डा की शेरो शायरी पर कमेंट: नवीन जयहिंद का ट्वीट- विधानसभा सेशन चल रहा या मुशायरा, सब गालिब बन गए

हरियाणा विधानसभा में मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल और विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने शेरो शायरी करके एक दूसरे पर तंज कसे हैं। CM के ट्वीट के बाद हुड्‌डा के धुर विरोध रहे आदमपुर के पूर्व विधायक और भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया और इसे बेहतरीन कहा, जबकि कुलदीप और हुड्‌डा के बीच 36 का आंकड़ा है।

टॉप टेक न्यूज – 10 अगस्त: Jio इंडिपेंडेंस डे 2022 ऑफर, Xiaomi फोल्डेबल फोन इस हफ्ते लॉन्च हो रहा है और भी बहुत कुछ

वहीं आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने तंज कसा कि हरियाणा विधानसभा सत्र चल रहा है या मुशायरा। यहां बात बेरोजगारी और भ्रष्टाचार की होनी चाहिए। सरकार सेवा के लिए होती है और विपक्ष संघर्ष के लिए होता है। यहां सब गालिब बने हुए हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया कि खट्‌टर साहब की पहुंच से बाहर यह दायरा हो गया, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर, आज गजब मुशायरा हो गया।

CM और हुड्‌डा के बीच यह थी शेरो शायरी

CM मनोहर लाल ने हुड्‌डा पर तंज कसते हुए कहा कि लहजे में कसक, चेहरे पर नकाब, लिए फिरते हैं, जिनके खुद के खाते खराब हैं, वे मेरा हिसाब लिए फिरते हैं। तब हुड्‌डा ने कहा कि आज प्रदेश सरकार पूछ रही है कि लहजा मेरे ओर न देख, जुबां तो खोल, नजर तो मिला, जवाब तो दें, मैं कितनी बार लुटा हूं, मुझे हिसाब तो दें। CM ने जवाब दिया कि महफिल में जो हमें दाद देने से कतराते हैं, सुना है तन्हाई में वे हमारी शायरी गुनगुनाते हैं। हुड्‌डा ने कहा कि मैंने सुना है, आप अपने घर बैठकर हमारी शायरी गुनगुनाते हो।

रोजगार विभाग का क्लर्क 23 हजार लेते काबू: जींद में युवक ने बेरोजगारी भत्ता लिया और BEd भी कर ली; 48 हजार वापस मांगे

 

खबरें और भी हैं…

.सोनी ने लॉन्च किया कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर टेक्नोलॉजी के साथ 3.7 लाख रुपये का नया स्मार्ट टीवी: सभी सुविधाएं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *