सोनी ने लॉन्च किया कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर टेक्नोलॉजी के साथ 3.7 लाख रुपये का नया स्मार्ट टीवी: सभी सुविधाएं

 

आखरी अपडेट: अगस्त 09, 2022, 17:16 IST

अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार करने के उद्देश्य से, सोनी इंडिया ने सोमवार को अपनी ब्राविया एक्सआर मास्टर श्रृंखला के तहत नया ए95के ओएलईडी टीवी लॉन्च किया जो ‘कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर’ तकनीक के साथ आता है।

स्मार्ट टीवी Google TV यूजर इंटरफेस के साथ हैंड्स-फ्री वॉयस सर्च के साथ आता है जो Apple AirPlay 2 और HomeKit के साथ निर्बाध रूप से काम करता है।

अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार करने के उद्देश्य से, सोनी भारत सोमवार को अपनी ब्राविया एक्सआर मास्टर सीरीज के तहत नया ए95के ओएलईडी टीवी लॉन्च किया जो ‘कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर’ तकनीक के साथ आता है। ‘कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर’ तकनीक का दावा है कि “एक मानव मस्तिष्क की तरह सोचें, एक क्रांतिकारी अनुभव प्रदान करें जो दर्शकों को उनकी पसंदीदा सामग्री में पूरी तरह से डुबो देता है।”

सोनीपत में महेंद्रा TUV लेकर युवक फरार: कुंडली में बाइक सवार 6 युवकों को गाड़ी मालिक ने धक्का लगाने को रोका था

कंपनी ने कहा कि 3,69,990 रुपये की कीमत वाला नया मॉडल XR-65A95K अब ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों पर उपलब्ध है। कंपनी ने कहा, “यह पुरस्कार विजेता ओएलईडी टीवी नई और बेहतर तकनीक पेश करता है जो सबसे अच्छा और सबसे अधिक देखने का अनुभव प्रदान करने में मदद करता है, प्रामाणिक रूप से निर्माता के वास्तविक इरादे को प्रदान करता है।”

नया स्मार्ट टीवी फिलहाल केवल एक स्क्रीन साइज 65-इंच में उपलब्ध है। यह 4K एक्शन का आनंद लेने के लिए XR 4K Upscaling और XR OLED Motion तकनीक के साथ आता है। गेमर्स के लिए, इसमें एचडीएमआई 2.1 संगतता के साथ एक समर्पित गेम मोड शामिल है, जिसमें 4K 120fps, वेरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR), ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALLM), ऑटो HDR टोन और ऑटो गेम मोड।

स्मार्ट टीवी Google TV यूजर इंटरफेस के साथ हैंड्स-फ्री वॉयस सर्च के साथ आता है जो Apple AirPlay 2 और HomeKit के साथ निर्बाध रूप से काम करता है।

करनाल में बारिश से गिरी मकान की छत: मलबे के नीचे दबने से बुजुर्ग की मौत, पत्नी गंभीर; 5 दिन में दूसरा हादसा

कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस, आईमैक्स एन्हांस्ड और के साथ असाधारण दृश्य और ऑडियो अनुभव के साथ घर पर अपना खुद का सिनेमा बना सकते हैं। Netflix अनुकूली कैलिब्रेटेड मोड।

ट्विटर ने 5.4 मिलियन उपयोगकर्ताओं के डेटा को उजागर करने वाले डेटा उल्लंघन की पुष्टि की; हमलावरों के पास अभी भी डेटा हो सकता है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *