टॉप टेक न्यूज – 10 अगस्त: Jio इंडिपेंडेंस डे 2022 ऑफर, Xiaomi फोल्डेबल फोन इस हफ्ते लॉन्च हो रहा है और भी बहुत कुछ

 

टॉप टेक न्यूज के एक और एपिसोड में आपका स्वागत है, और आज हम Jio के नए प्रीपेड प्लान, गेमिंग कंपनियों द्वारा पीएम मोदी के हस्तक्षेप की मांग और बहुत कुछ के बारे में बात करने जा रहे हैं।

Jio इंडिपेंडेंस डे 2022 ऑफर 3,000 रुपये के लाभ के साथ घोषित

Jio ने भारत में अपने प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए अपने नए Jio स्वतंत्रता दिवस 2022 ऑफ़र की घोषणा की है। टेलीकॉम ऑपरेटर आपको प्रति दिन जीबी डेटा उपयोग, साल भर की वैधता और कुछ और लाभ दे रहा है जो 3,000 रुपये में आते हैं। आपको इस आकर्षक प्लान को बनाने वाले वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और अन्य उपहारों का 1 साल का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यहां Jio स्वतंत्रता दिवस 2022 ऑफ़र के सभी विवरण दिए गए हैं।

टॉप टेक न्यूज – 10 अगस्त: Jio इंडिपेंडेंस डे 2022 ऑफर, Xiaomi फोल्डेबल फोन इस हफ्ते लॉन्च हो रहा है और भी बहुत कुछ

https://www.youtube.com/watch?v=/x6ktgdvRcjE

Jio इंडिपेंडेंस डे 2022 ऑफर के साथ, सब्सक्राइबर्स को 365 दिनों या 1 साल की अवधि के लिए रोजाना 2.5GB डेटा यूसेज मिलता है। इस प्लान के साथ आपको मुफ्त 100 एसएमएस / दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलता है। आपके द्वारा दिन के लिए 2.5GB डेटा सीमा का उपभोग करने के बाद, शेष अवधि के लिए इंटरनेट की गति घटकर 64 Kbps रह जाएगी।

Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 फोल्डेबल फोन 11 अगस्त को होगा लॉन्च

Xiaomi इसी हफ्ते अपना दूसरा जेनरेशन फोल्डेबल फोन लेकर आ रही है। कंपनी ने पुष्टि की है कि 11 अगस्त को चीन में एक कार्यक्रम में मिक्स फोल्ड 2 फोल्डेबल डिवाइस का अनावरण किया जाएगा। मिक्स फोल्ड कुछ साल पहले सामने आया था, और हम ब्रांड के उत्तराधिकारी के बारे में बात करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, और अब समय अंत में यहाँ है।

Reliance Jio ने पेश किया Jio इंडिपेंडेंस डे 2022 ऑफर, 3,000 रुपये के लाभ के साथ: सभी विवरण

Xiaomi द्वारा मिक्स फोल्ड 2 को पावर देने के लिए सैमसंग अल्ट्रा-थिन स्क्रीन का उपयोग करने की उम्मीद है, और नए डिवाइस को दोनों तरफ एक उच्च ताज़ा दर स्क्रीन मिल सकती है। ज़ियामी मिक्स फोल्ड 2 स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है, जो अब प्रमुख संस्करण नहीं है लेकिन अभी भी एक शक्तिशाली हार्डवेयर इकाई के रूप में पहचाना जाता है।

हमारे पास मिक्स फोल्ड 2 का एक टीज़र वीडियो भी है जो हमें नए फोल्डेबल डिवाइस के डिजाइन के बारे में एक अच्छा विचार देता है जिसमें इसके चिकना आयाम और उच्च गुणवत्ता वाला डिस्प्ले है।

गेमिंग कंपनियों ने पीएम मोदी से की ‘समान और निष्पक्ष व्यवहार’ की अपील

सरकार द्वारा Google और Apple को लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम बैटलग्राउंड मोबाइल पर प्रतिबंध लगाने का आदेश देने के बाद भारत (बीजीएमआई), कुछ गेमिंग कंपनियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर देश में गेमिंग इकोसिस्टम को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए ‘निष्पक्ष व्यवहार’ करने का अनुरोध किया है।

सूत्रों के मुताबिक गेमिंग प्लेटफॉर्म ने सरकार से “भारत में काम करने वाली सभी संस्थाओं के साथ एक समान और निष्पक्ष व्यवहार” प्रदान करने का आग्रह किया है।

“जबकि पूंजी और बुनियादी ढांचा उद्योग के अस्तित्व और विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं, भारत में एक मजबूत गेमिंग पारिस्थितिकी तंत्र स्थापित करने के लिए अग्रणी वैश्विक वीडियो गेमिंग कंपनियों को अपने अनुभव और अगली पीढ़ी की तकनीक की आवश्यकता है,” पत्र पढ़ें।

करनाल में 6 हत्यारोपियों को आजीवन कारावास: गांव मूनक में की युवक की चाकू घोंपकर हत्या, मई 2017 का मामला, एक आरोपी नाबालिग भी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!