Apple के सीईओ टिम कुक ने फॉर्मूला 1 GP पर झंडा लहराया

 

टेक दिग्गज एप्पल के सीईओ टिम कुक ने फॉर्मूला 1 यूएस ग्रां प्री में आश्चर्यजनक रूप से एक असामान्य रूप से धीमी गति से फिनिशिंग लाइन पर एक चेकर झंडा लहराते हुए एक आश्चर्यजनक उपस्थिति दर्ज की।

फॉर्मूला 1 यूनाइटेड स्टेट्स ग्रैंड ऑस्टिन, टेक्सास में “अमेरिका के सर्किट” में आयोजित किया गया था। 56 लैप की दौड़ के बाद, टिम कुक के अलावा किसी और ने तिरंगा लहराया नहीं।

कुक सहित, अन्य हस्तियां भी रेसिंग इवेंट में मौजूद थीं जिसमें शकील ओ’नील, ब्रैड पिट, सेरेना विलियम्स और एड शीरन शामिल थे।

अंबाला में दिलचस्प हुआ पंचायत चुनाव का दंगल: कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी की पत्नी जिला परिषद मेंबर का चुनाव लड़ेंगी

सीईओ को गहरे रंग की पोलो शर्ट और धूप का चश्मा पहने हुए ईएसपीएन पर झंडा पकड़े और लहराते हुए चित्रित किया गया था, लेकिन वह जल्द ही ऑनलाइन आलोचकों के निशाने पर आ गए।

गहरे रंग की पोलो शर्ट और धूप का चश्मा पहने हुए, कुक को झंडे को जल्दी या उत्साह से लहराने के बजाय सावधानी से और सावधानी से एक तरफ से दूसरी तरफ ले जाते हुए दिखाया गया था।

फिलिप्स 4000 नौकरियों में कटौती करेगा क्योंकि कंपनी कई चुनौतियों का सामना कर रही है: सीईओ

ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी की, ऐप्पल सीईओ को बताया कि वह “युद्ध में आत्मसमर्पण नहीं कर रहा है” और कह रहा है “अरे दादाजी, शांत हो जाओ”।

एक यूजर ने पोस्ट किया, “कोई टिम कुक को बताता है कि वह चेकर झंडा लहरा रहा है, युद्ध में आत्मसमर्पण नहीं कर रहा है।”

दौड़ में, मैक्स वेरस्टैपेन ने लुईस हैमिल्टन के एक सीज़न में जीत की संख्या के रिकॉर्ड को पार करके और वर्ष की अपनी 13 वीं जीत जीतकर रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *