Akshaya Tritiya Offer : फोनपे देगा सोना-चांदी खरीदने पर ढेरों उपहार, साथ में मिलेगा सर्टिफिकेट भी

नई दिल्‍ली,। डिजिटल भुगतान कंपनी PhonePe ने गुरुवार को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर ऐप से सोने और चांदी की खरीद पर रोमांचक ऑफर की घोषणा की है। यूजर ऐप के माध्यम से उच्चतम शुद्धता वाला 24K सोना खरीद सकते हैं और या तो इसे बैंक ग्रेड बीमित लॉकर में जमा करने या बनाने के शुल्क के बिना जमा कर सकते हैं। यही नहीं डिजाइन विकल्पों की एक विस्तृत सीरीज से सोने के सिक्कों या बार के रूप में डिलीवरी भी ले सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि फोनपे पर 24K सोना और चांदी सबसे अच्छे मूल्य और उच्चतम 99.99 प्रतिशत शुद्धता के हैं। डिजाइन विकल्पों और मूल्यवर्ग की विस्तृत श्रृंखला इस त्योहारी सीजन में फोनपे पर सोने और चांदी को सही विकल्प बनाती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि सोने के सिक्के खरीदने वाले ग्राहकों को शुद्धता प्रमाण पत्र भी मिलता है। यूजर ऑफर के दौरान अपनी सोने की खरीदारी पर 2,500 रुपये तक का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। चांदी के सिक्के या बार खरीदने के इच्छुक ग्राहक 250 रुपये तक के कैशबैक का भी आनंद ले सकते हैं। प्रत्येक खरीद पर लिमिटेड पीरियड ऑफर 3 मई तक वैध रहेगा।

हरियाणा में बिजली कट से लोगों की मुसीबत, 1.62 करोड़ यूनिट बिजली की कमी, कुछ राहत की उम्‍मीद

विशेष रूप से SafeGold के साथ भी करार

कंपनी ने कहा कि वह एमएमटीसी पीएएमपी (MMTC PAMP) और सेफगोल्ड (SafeGold) दोनों से उच्चतम शुद्धता वाला सोना पेश करती है, जो डिजिटल गोल्ड स्पेस में अग्रणी खिलाड़ियों में से हैं। कंपनी ने उच्चतम शुद्धता वाले चांदी के सिक्कों और बार की पेशकश करने के लिए विशेष रूप से SafeGold के साथ भी करार किया है। ग्राहक अक्षय तृतीया के आसपास डिजाइन किए गए उच्च गुणवत्ता वाले सोने और चांदी के सिक्कों और बार के लिए बीमाकृत डोरस्टेप डिलीवरी का विकल्‍प चुन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *