कुरुक्षेत्र में पुलिस लाइन के पास खंभे पर लगा खालिस्‍तान का पोस्‍टर, मचा हड़कंप

कुरुक्षेत्र, । कुरुक्षेत्र के पुलिस लाइन के पास पुराने गेस्ट हाउस के सामने खालिस्तान का पोस्टर बैनर लगाने का मामला सामने आया है। देर रात बैनर लगाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उसे कब्जे में ले लिया। इस संबंध में पुलिस ने थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज कर लिया है।

Kaithal Power Cut Schedule: हरियाणा में कोयला संकट, कैथल में बिजली कट का शेड्यूल जारी

बताया जा रहा है कि कुरुक्षेत्र पुलिस लाइन परिसर के पास खालिस्तान के इस बैनर को दिखाते हुए एक फुटेज भी इंटरनेट मीडिया पर जारी किया गया है।

सेक्टर-7 पुलिस चौकी इंचार्ज जय कर्ण ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी। मौके से बैनर को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जय कर्ण, चौकी इंचार्ज, सेक्टर 7

सिरसा में भी खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी पर दिनभर अलर्ट रही पुलिस

Karnal Lathicharge: करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज मामले ने पकड़ा तूल, लघु सचिवालय में विरोध के लिए पहुंचे चढ़ूनी, फोर्स तैनात

लघु सचिवालय व दूसरे सार्वजनिक स्थानों पर खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी के मद्देनजर सिरसा में पुलिस के कड़े प्रबंध रहे। लघुसचिवालय की बिङ्क्षल्डग में दो गेट पर हथियारबंद पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए। सुबह से ही पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया। लघुसचिवालय में मुख्य गेट व कचहरी की दिशा के गेट को छोड़कर शेष दो गेट बंद कर दिए गए और उन पर ताला लगा दिया गया। तहसील कार्यालय की तरफ बाहरी प्रवेश व एसपी आफिस की ओर लघुसचिवालय के गेट को सुबह ही बंद कर दिया गया। हालांकि मुख्य गेट पर पिछले एक सप्ताह से ही एक चार की गार्द लगाई गई है लेकिन शुक्रवार को एक और गार्द लगाई गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *