44MP सेल्फी कैमरा के साथ Vivo Y75 भारत में हुआ लॉन्च

 

वीवो ने अपनी वाई-सीरीज़ पोर्टफोलियो को ताज़ा किया है भारत वीवो Y75 के लॉन्च के साथ। बिल्कुल नया वीवो वाई75 मीडियाटेक हीलियो जी96 चिपसेट द्वारा संचालित है और फोन में आई ऑटोफोकस के साथ 44-मेगापिक्सल का एएफ सेल्फी कैमरा है। पीछे की तरफ, हमें ब्लैक कैमरा मॉड्यूल के अंदर 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सिस्टम मिलता है। ग्राहक दो रंग विकल्पों में से चुन सकते हैं और कंपनी सीमित अवधि के लिए बैंक सौदों की पेशकश भी कर रही है। सभी वीवो उपकरणों की तरह, वीवो वाई75 का निर्माण कंपनी के ग्रेटर नोएडा संयंत्र में किया गया है और यह सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ प्रतिबद्धता का पालन करता है।

VIDEO: शराब के नशे में स्कूल पहुंचे गुरुजी, पुलिस ने उतारा नशा, होश आया तो मांगने लगे माफी

भारत में वीवो Y75 की कीमत

भारत में इसकी कीमत 20,999 रुपये है और ग्राहक दो रंगों- मूनलाइट शैडो और डांसिंग वेव्स के बीच चयन कर सकते हैं। यह फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर 20 मई से खरीदने के लिए उपलब्ध है। इंट्रोडक्टरी सेल के तहत ग्राहक आईसीआईसीआई, एसबीआई, आईडीएफसी का इस्तेमाल करने पर 1,500 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं। 31 मई तक फर्स्ट बैंक और वनकार्ड कार्ड।

भारत में एक 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 5G सपोर्ट के साथ एक Vivo Y75 5G भी है। फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 20,990 रुपये है।

करनाल में पुलिस ने क​ब्र खोदकर क्यों बाहर निकाला शव, जानें, पूरा मामला

वीवो Y75 स्पेसिफिकेशंस

वीवो वाई75 में 6.44 इंच का एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90.3 स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ है। फोन में 44W फ्लैशचार्ज के साथ 4,050mAh की बैटरी है, और उपयोगकर्ता 128GB स्टोरेज का आनंद ले सकते हैं। यह Android 12 पर आधारित FunTouch OS 12 पर भी चलता है।

 

वीवो वाई75 एक मीडियाटेक हीलियो जी96 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, और फोन 4 जीबी तक की विस्तारित रैम का समर्थन करता है। इसे सेटिंग्स से सक्षम करने की आवश्यकता है, और तकनीक अनिवार्य रूप से निष्क्रिय रोम का उपयोग करती है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो कैमरा है। मोर्चे पर, डिवाइस में 44-मेगापिक्सेल स्नैपर है, जिसे व्लॉगर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। कैमरा ऐप एआई फेस ब्यूटी एल्गोरिथम, स्टीडिफेस सेल्फी वीडियो, वीडियो फेस ब्यूटी, पिक्चर-इन-पिक्चर या डुअल व्यू मोड के साथ आता है, जो व्लॉगिंग अनुभव को जोड़ देगा।

VIDEO: शराब के नशे में स्कूल पहुंचे गुरुजी, पुलिस ने उतारा नशा, होश आया तो मांगने लगे माफी

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *