30 टन चावल से लदा ट्रक ठिकाने पर नहीं पहुंचा

अमानत मे खयानत करने का मामला दर्ज

एस• के • मित्तल     
सफीदों,        सफीदों पुलिस ने एक व्यापारी की शिकायत पर अमानत में खयानत करने का मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को दी शिकायत में सफीदों मंडी की फर्म एमआर इंटरनैशनल के मालिक मंगत गोयल ने कहा कि मेरी फर्म को सीवान (बिहार) की फर्म किसान गल्ला भंडार से करीब 30 टन चावल खरीदने का आर्डर मिला था। मैने चावल भेजने के लिए 15 जुलाई को शिव संगम ट्रांसपोर्ट कंपनी करनाल से गाड़ी मंगवाई।
ट्रांसपोर्ट कंपनी द्वारा भेजी गई गाड़ी नंबर बीआर06जीसी-7484 जिसका मालिक राकेश कुमार है का चालक सलीम हमारे पास सफीदों पहुंचा। उसके बाद हमने खरीददार द्वारा मांगे गए 1469472 रुपए मूल्य का 30 टन चावल मतलौडा (पानीपत) की फर्म जीआर इंटरनैशनल से उस ट्रक में लोड करवा दिए तथा खरीददार फर्म किसान गल्ला भंडार के नाम बिल व बिल्टी बनवाकर ट्रक को बिहार के लिए रवाना कर दिया। यह ट्रक करीब 2-3 दिन तक तय स्थान पर पहुंच जाना चाहिए था लेकिन वह वहां पर नहीं पहुंचा।
हमारे चावल को ट्रक ड्राईवर, गाड़ी मालिक तथा ट्रांसपोर्टर ने मिलकर गबन कर लिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने राकेश कुमार, ड्राईवर सलीम व ट्रांसपोर्टर के ख्खिलाफ भादस की धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *