फतेहाबाद में 21 तोला सोना और सवा लाख की चोरी: सीसीटीवी फुटेज में वारदात करता दिखा चोर; मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

 

 

 

हरियाणा में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमा रही है। फतेहाबाद शहर के शिव चौक में स्थित एक घर में लाखों रुपये की चोरी होने का मामला सामने आया है।जहां एक घर से लाखों रुपये की नकदी के साथ 21 तोला सोने की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

यमुनानगर में भाकियू किसानों का प्रदर्शन: शामलात-देह और जुमला मुश्तरका जमीनों का मामला; आंदोलन करने की चेतावनी दी गई

चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद

पुलिस को दी शिकायत में शिव चौक निवासी सुमित कुमार ने बताया कि रविवार रात को उसके घर में चोर घुसे और घर के अंदर पड़ी सवा लाख रुपये की नकदी व 21 तोला सोने के आभूषण चोरी कर ले गया। वहीं परिवार के लोग सुबह उठे तो मामले का पता चला। वहीं इस मामले की सीसी फुटेज भी सामने आया है। चोरी रात 12 बजे के बाद की है। जिसमें एक युवक घर में घुसता हुआ नजर आ रहा है।

सिद्धू मूसेवाला के कितने कातिल?: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने 8 शार्पशूटर्स का दावा किया; पंजाब और दिल्ली पुलिस 6 बता रही

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

सवा लाख रुपये की नकदी और 21 तोला सोने के आभूषण गायब मिलने की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शहर थाना प्रभारी ओम प्रकाश चुघ ने बताया कि चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस जांच के लिए गई थी। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।शहर में पिछले कुछ दिनों से लगातार चोरी हो रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.सिद्धू मूसेवाला के कितने कातिल?: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने 8 शार्पशूटर्स का दावा किया; पंजाब और दिल्ली पुलिस 6 बता रही

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *