2023 को जन संवाद वर्ष के रूप में मनाया जाएगा: जसबीर देशवाल

गांवों में जनसंवाद सभा के जरिए लोगो की समस्या दूर करने का संकल्प

एस• के• मित्तल   
सफीदों,         पूर्व विधायक जसबीर देशवाल ने रविवार को शहर की जाट धर्मशाला में कार्यकर्ताओं संग नववर्ष मनाया। इस मौके पर जसबीर देशवाल ने उपस्थित लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप लोगों के सहयोग से ही पिछली योजना में पहली बार छह सौ करोड़ से ज्यादा के विकास कार्य हुए। लोगों की बुनियादी जरूरत बिजली, सड़क और साफ पानी के विकास कार्यों ने कीर्तिमान स्थापित किया और सफीदों हलके को विकास की दौड़ में पहला स्थान मिला।
उन्होंने कहा कि हलके की जनता एक बार फिर पूरी उम्मीद से हमारी तरफ देख रही है। जनता जर्नादन का आशीर्वाद ही विजय का शंखनाद है। जीत और विकास का खाका तैयार है। उन्होंने कहा कि मैं सफीदों के उत्थान में शेष बचे विकास कार्यों को पूरा करने के लिए संकल्पित हूं। उन्होंने कहा कि 2023 को जन संवाद वर्ष के रूप में मनाया जाएगा। संपर्क, संवाद व सेवा के माध्यम से लोगों के मुद्दों का समाधान किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि कैसी भी परिस्थितियां आ जाएं स्वच्छ और ईमानदार राजनीति से कभी समझौता नहीं करूंगा और विकास और जनसेवा के मामलों में कार्यकर्ता की साख को कम नहीं होने दूंगा। इस मौके पर उन्होंने नवनिर्वाचित चेयरमैनों, पार्षदों, जिला परिषद व ब्लॉक समिति सदस्यों और सरपंचों को पुष्पमाला एवं शॉल भेंट करके अभिनंदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *