भारत में Realme GT Neo 3T और Narzo 50 Pro उपयोगकर्ता Realme UI 4.0 के साथ Android 13 प्राप्त करें

 

रियलमी यूआई 4.0 को चरणों में रोल आउट किया जा रहा है।

Realme GT Neo 3T के लिए फर्मवेयर वर्जन RMX3371_11.A.09 और Realme Narzo 50 Pro के लिए RMX3395_11.C.04 के साथ रियलमी यूआई 4.0 अपडेट को ‘स्टेज्ड तरीके’ से यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है।

रियलमी जीटी नियो 3टी और रियलमी नार्ज़ो 50 प्रो यूज़र्स इन भारत अब Android 13-आधारित Realme UI 4.0 अपडेट में अपग्रेड कर सकता है, जो उपकरणों में नई सुविधाओं और सुधारों की एक श्रृंखला लाता है – जिसमें नई थीम, अनुकूलन और बेहतर प्रदर्शन के साथ-साथ नवीनतम सुरक्षा पैच शामिल हैं।

रियल मैड्रिड के विनीसियस जूनियर का कहना है कि लालिगा नस्लवाद के खिलाफ कुछ नहीं कर रहा है

Realme GT Neo 3T के लिए फर्मवेयर वर्जन RMX3371_11.A.09 और Realme Narzo 50 Pro के लिए RMX3395_11.C.04 के साथ रियलमी यूआई 4.0 अपडेट को ‘स्टेज्ड तरीके’ से यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है। रियलमी के कम्युनिटी पोस्ट के अनुसार, केवल 15% यूज़र्स को ही अपडेट सीड किए गए थे, लेकिन अब जबकि यह दिसंबर के अंत में है, व्यापक रोलआउट जल्द ही शुरू होना चाहिए।

सामुदायिक पोस्ट में, ब्रांड नोट करता है कि कुछ उपयोगकर्ताओं को कुछ असुविधाओं का सामना करना पड़ सकता है जैसे “पहली बार बूट होने में अधिक समय लग सकता है, खासकर यदि आपके फ़ोन पर कई तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन हैं,” और Realme UI में अपग्रेड करने के बाद 4.0, सिस्टम अस्थायी रूप से ऐप अनुकूलन, पृष्ठभूमि अनुकूलन और सुरक्षा स्कैनिंग जैसे कार्यों को करने के लिए सीपीयू और मेमोरी जैसे अधिक संसाधनों का उपयोग कर सकता है, जिससे दक्षता में सुधार और संभावित सुरक्षा जोखिमों को दूर करने के लिए थोड़ी देरी और बिजली की खपत में वृद्धि हो सकती है।

भारत के गलत मानचित्र को ट्वीट करने के लिए आईटी मंत्री ने व्हाट्सऐप को किया स्कूल; मंच ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ध्यान रखेंगे

Android 13 के लिए अपडेट उपरोक्त Realme उपकरणों के लिए नई सुविधाओं का एक मेजबान लाता है – जिसमें एक्वामॉर्फिक डिज़ाइन थीम, बेहतर संगठन और मल्टीटास्किंग टूल, उन्नत कनेक्टिविटी विकल्प, निजीकरण विकल्प, सुरक्षा और गोपनीयता सुविधाएँ, स्वास्थ्य और डिजिटल कल्याण उपकरण और प्रदर्शन अनुकूलन शामिल हैं। आप पूर्ण परिवर्तन लॉग पा सकते हैं यहाँ.

अपने Realme GT Neo 3T और Realme Narzo 50 Pro डिवाइस पर नवीनतम Android 13 अपडेट की जांच करने और इसे स्थापित करने के लिए, उपयोगकर्ता इन चरणों का पालन कर सकते हैं:

भारत के गलत मानचित्र को ट्वीट करने के लिए आईटी मंत्री ने व्हाट्सऐप को किया स्कूल; मंच ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ध्यान रखेंगे

  1. उनके फोन के सेटिंग ऐप में जाएं।
  2. सॉफ्टवेयर अपडेट पर टैप करें।
  3. डाउनलोड और इंस्टॉल करें चुनें।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अपडेट प्राप्त करने के लिए, डिवाइसों को रियलमी जीटी नियो 3टी के लिए फर्मवेयर संस्करण RMX3371_11.A.09 और इसके लिए RMX3395_11.A.05, RMX3395_11.A.06, या RMX3395_11.A.07 चलाना चाहिए। रियलमी नार्ज़ो 50 प्रो।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *