2022 में भर्ती को धीमा करने के लिए स्नैप करें क्योंकि यह विभिन्न चुनौतियों से जूझ रहा है

स्नैपचैट की पैरेंट कंपनी स्नैप इस साल हायरिंग की रफ्तार धीमी कर रही है, क्योंकि वैश्विक स्तर पर चुनौतीपूर्ण मैक्रो-इकोनॉमिक माहौल के बीच टेक कंपनियों के स्टॉक खराब मौसम से गुजर रहे हैं।

स्नैप के सीईओ इवान स्पीगल ने कर्मचारियों को बताया कि कंपनी की योजना इस साल 500 लोगों को काम पर रखने की है, जबकि पिछले 12 महीनों में इसने 2,000 लोगों को काम पर रखा है, निवेशकों को चेतावनी देने के बाद कि इसका राजस्व उम्मीद के मुताबिक तेजी से नहीं बढ़ेगा, द वर्ज की रिपोर्ट।

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 8 Series को पहले स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया: कीमतें, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

स्पीगल के हवाले से कहा गया है, “हम अब और साल के अंत के बीच 500 से अधिक नए टीम के सदस्यों को नियुक्त करने की उम्मीद करते हैं, जो अगले सात महीनों में लगभग 10 प्रतिशत कंपनी-व्यापी हेडकाउंट वृद्धि का प्रतिनिधित्व करते हैं।”

उन्होंने कहा, “यह इस साल पहले ही स्वीकार किए जा चुके 900 से अधिक प्रस्तावों के अतिरिक्त है, जो साल-दर-साल 41 प्रतिशत अधिक है, और पिछले 12 महीनों में लगभग 2,000 लोगों को हमारी टीम में जोड़ा गया है।”

कई कंपनियों की तरह, स्नैप को बढ़ती मुद्रास्फीति और ब्याज दरों, आपूर्ति श्रृंखला की कमी और श्रम व्यवधान, प्लेटफॉर्म नीति में बदलाव, यूक्रेन में युद्ध के प्रभाव और बहुत कुछ का सामना करना पड़ रहा है।

“परिणामस्वरूप, जबकि हमारा राजस्व साल-दर-साल बढ़ता जा रहा है, यह इस समय हमारी अपेक्षा से अधिक धीरे-धीरे बढ़ रहा है,” स्नैप सीईओ ने कहा।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डाइमेंशन 1050 चिपसेट कंपनी की पहली डुअल एमएमवेव चिप के रूप में लॉन्च: सभी विवरण

“हम शेष वर्ष के लिए बंद भूमिकाओं के लिए काम पर रखने की हमारी गति को धीमा कर देंगे, साथ ही अगले साल कुछ नियोजित भर्ती को आगे बढ़ाएंगे।” कंपनी अपने शेष 2022 के बजट का भी मूल्यांकन करेगी और नेताओं को अतिरिक्त लागत बचत खोजने के लिए खर्च की समीक्षा करने के लिए कहा गया है।

फेडरल रिजर्व की ब्याज वृद्धि और चीन में कोविड लॉकडाउन के बाद पिछले कुछ हफ्तों में बिग टेक कंपनियों ने बड़ी बिकवाली देखी है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *