सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 स्मार्टवॉच में गूगल असिस्टेंट सपोर्ट लाता है

 

आप में से वे सभी जिन्होंने सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 स्मार्टवॉच खरीदी है, वे अब पहनने योग्य पर Google सहायक का उपयोग कर सकते हैं। सैमसंग के पास है पुष्टि की कि करीब 10 बाजारों में उनकी कलाई पर अलग-अलग वॉयस कमांड के लिए गूगल वॉयस असिस्टेंट उपलब्ध होगा।

नगर निकाय के आम चुनाव पारदर्शीता व शान्तिपूर्वक सम्पन्न करवाने के लिए डीसी ने किए रिर्टनिंग व सहायक रिर्टनिंग अधिकारी नियुक्त 

सैमसंग ने गूगल के साथ स्मार्टवॉच और वेयर ओएस पर पिछले साल काम करना शुरू किया था। और नया एकीकरण कंपनियों के बीच फलती-फूलती साझेदारी का एक और संकेत है। सैमसंग ने पहले ही चिढ़ाया था कि Google सहायक समर्थन उसकी स्मार्टवॉच, गैलेक्सी वॉच 4 को सटीक होने के लिए आएगा, और भविष्य में सैमसंग के अन्य वियरेबल्स को और एकीकरण से लाभ हो सकता है।

चुनाव सम्बंधी शिकायतों एवं कानून व्यवस्था से सम्बंधित मामलों के निपटान के लिए की जिला नोडल अधिकारी नियुक्ति

सैमसंग मोबाइल ने पुष्टि की है कि 24 मई से, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 के उपयोगकर्ता ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, जर्मनी, कनाडा, आयरलैंड, जापान, कोरिया और यूएसए जैसे दस देशों में हैं। सूची में शामिल नहीं है भारत इसलिए आपको अपनी स्मार्टवॉच पर Google Assistant का इस्तेमाल करने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ सकता है।

सैमसंग का कहना है कि इन उपरोक्त देशों में गैलेक्सी वॉच 4 उपयोगकर्ता स्मार्टवॉच पर प्ले स्टोर पर जा सकते हैं और त्वरित कमांड के लिए Google सहायक सुविधा डाउनलोड कर सकते हैं।

कंपनी के पास नई सुविधा पर एक छोटा सा विज्ञापन है, जहां आप देख सकते हैं कि व्यक्ति संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने में सक्षम है, Google सहायक से त्वरित प्रश्नों के लिए पूछें और भुगतान करने के लिए गैलेक्सी वॉच 4 का भी उपयोग करें। ये सभी क्षमताएं और भविष्य में आने वाली अन्य चीजें गैलेक्सी वॉच 4 को एक सक्षम स्मार्टवॉच बनाती हैं। सैमसंग अपनी स्मार्टवॉच पर वेयर ओएस प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहा है, जो निकट भविष्य में बिक्सबी के डिफ़ॉल्ट वॉयस असिस्टेंट के रूप में समाप्त होने का संकेत दे सकता है।

हरियाणा: मजदूर की बेटी का कमाल, नेपाल में आयोजित इंटरनेशनल दौड़ प्रतियोगिता में जीता गोल्ड

लेकिन इतना ही नहीं, Google इस साल के अंत में अपनी खुद की पिक्सेल वॉच लॉन्च कर रहा है, जो उपयोगकर्ता को इसी तरह की सुविधाओं की पेशकश कर सकता है। पिक्सेल वॉच से एनएफसी और सेलुलर कनेक्टिविटी का भी समर्थन करने की उम्मीद है, जो कलाई पर भुगतान के लिए पहनने योग्य खोल सकता है और यहां तक ​​​​कि वॉयस कॉल भी ले सकता है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *