2K डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ Oppo Pad Air Tablet हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

Oppo Pad Air टैबलेट को इस हफ्ते नई Reno8 स्मार्टफोन सीरीज और Oppo Enco R वायरलेस ईयरबड्स के साथ लॉन्च किया गया है। लेकिन हमारा ध्यान ओप्पो पैड एयर पर है जो इस साल ब्रांड का दूसरा टैबलेट है। यह एक स्नैपड्रैगन चिपसेट द्वारा संचालित है, एक एलसीडी डिस्प्ले प्राप्त करता है, लंबी बैटरी जीवन का वादा करता है और यहां तक ​​​​कि डॉल्बी एटमॉस समर्थन भी प्राप्त करता है।

2K डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ Oppo Pad Air Tablet हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

ओप्पो पैड एयर कीमत

ओप्पो पैड एयर की कीमतें 4GB + 64GB मॉडल के लिए CNY 1,299 (लगभग 15,100 रुपये) से शुरू होती हैं, जबकि 6GB + 128GB वैरिएंट की कीमत CNY 1,699 (लगभग 19,700 रुपये) है। ओप्पो के पास टैबलेट के लिए कीबोर्ड कवर और स्टाइलस जैसी कुछ एक्सेसरीज भी हैं, जो 1 जून से चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। हम अभी भी नहीं जानते हैं कि ओप्पो इस टैबलेट को अन्य बाजारों में लाएगा या नहीं।

हरियाणा: फिर आंदोलन की राह पर किसान, वादाखिलाफी का लगाया आरोप

ओप्पो पैड एयर स्पेसिफिकेशंस

ओप्पो पैड एयर अपने नाम पर खरा उतरता है क्योंकि टैबलेट का वजन केवल 440 ग्राम होता है, यहां तक ​​​​कि हुड के नीचे 7,100mAh की भारी बैटरी भी होती है। यह स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का उपयोग करके आगे बढ़ाया जा सकता है। Oppo Pad Air में 10.3 इंच का LCD डिस्प्ले है जो 2000 x 1200 पिक्सल पर 2K रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट देता है।

ओप्पो ने टैबलेट को क्वाड स्पीकर से लैस किया है जो डॉल्बी एटमॉस द्वारा संचालित हैं। आपको दोनों तरफ कैमरों के साथ टैबलेट मिलता है, जिसमें पीछे की तरफ 8-मेगापिक्सल का स्नैपर और फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का शूटर होता है। स्लेट पैड संस्करण के लिए ColorOS पर चलता है जो Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बनाया गया है।

Murder in Haryana: लिफ्ट नहीं देने पर कूलर व्यापारी के बेटे को पीटा, फिर पिता की कर दी हत्या

हम उम्मीद करते हैं कि ओप्पो ने सॉफ्टवेयर को बड़ी स्क्रीन पर संगत बनाने के लिए अनुकूलित किया है। बिल्ट-इन बैटरी 18W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है, जो शायद अब उतनी तेज न लगे। आप टैबलेट को कीबोर्ड केस और स्टाइलस के साथ पेयर कर सकते हैं जिसे अलग से खरीदा जा सकता है।

अजीब तरह से, ओप्पो ओप्पो पैड एयर के सिम संस्करण की पेशकश नहीं कर रहा है, यह सुझाव देता है कि इसका उपयोग मामला उपयोगकर्ताओं के लिए मल्टीमीडिया खपत तक सीमित है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *