हैचरी की फीड़ मिक्सचर मशीन में आने से युवक की मौत

एस• के • मित्तल 
सफीदों,          उपमंडल के गांव सिल्लाखेड़ी स्थित एक हैचरी की फीड मिक्सचर मशीन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृत्तक युवक की पहचान सोनू (25) निवासी बिटानी के रूप में हुई है। बुरी तरह से घायल युवक को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया जा रहा था तो रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।
मिली जानकारी के अनुसार गांव सिल्लाखेड़ी में स्थित हैचरी में हर रोज की भांति प्रात: कार्य शुरू हो गया था। इस हैचरी की फीड़ मिक्सचर मशीन पर सोनू व राहुल काम कर रहे थे। मशीन में चलते-चख्लते कुछ खराबी आ गई। मशीन की खराबी को दुरूस्त करने के लिए पहले राहुल मशीन के अंदर गया लेकिन मशीन ठीक नहीं हुई। उसके बाद सोनू मशीन के अंदर गया और उसने अपना काम शुरू किया ही था कि तभी अचानक मशीन चल पड़ी। मशीन के चलते ही उसने सोनू को अपनी लपेट में ले लिया। पल भर में सोनू बुरी तरह से घायल हो गया।
अत्यंत गंभीरावस्था में सोनू को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं अस्पताल में पहुंचने पर डाक्टरों ने सोनू को मृत्त घोषित कर दिया। मामले की सूचना पाकर काफी तादाद में गांव बिटानी के ग्रामीण व परिवार के लोग नागरिक अस्पताल में इक_ा हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर एसआई अंकुश मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की। बताया जाता है कि सोनू के ऊपर ही घर की गाड़ी चल रही थी।
5 भाई-बहनों में सोनू सबसे बड़ा था और उसकी केवल एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। इस हादसे ने परिवार को पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है। अस्पताल परिसर में परिजनों व उसके साथ काम करने वाले दोस्तों का रो-रोकर बुरा हाल था। एसआई अंकुश ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई करके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *