हिसार में सिपाही को बंधक बनाकर पीटा: तीन आरोपियों ने फोन छीना; PG में झगड़े की जांच करने पहुंचा था

 

हरियाणा के हिसार स्थित बैंक कॉलोनी में एक पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस दौरान पुलिसकर्मी का फोन भी आरोपियों ने छीन लिया। अर्बन एस्टेट चौकी में तैनात सिपाही जय प्रकाश ने तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हिसार में सिपाही को बंधक बनाकर पीटा: तीन आरोपियों ने फोन छीना; PG में झगड़े की जांच करने पहुंचा था

पीजी में रहने वाले लड़कों से मारपीट की थी शिकायत
पुलिस को दी शिकायत में सिपाही जय प्रकाश ने बताया कि बैंक कॉलोनी में पीजी चलाने वाले सुनील का कपिल गेरा से झगड़ा हो गया था। इसके बाद कपिल ने एक शिकायत चौकी में दी कि उसके स्टाफ के लड़के बैंक कॉलोनी में सुनील के पीजी में रहते हैं। वहां सुनील और सुमित शराब पीकर उसके स्टाफ के लड़कों के साथ मारपीट कर रहे हैं तथा उनकी बिजली काट रखी है।

जब वह मौके पर पहुंचा तो उन दोनों ने उसके साथ भी बदतमीजी की। वहां गया तो कपिल के स्टाफ के एक लड़के को चोट मार रहे थे। घायल लड़के को अस्पताल में भिजवाया।

घसीटते हुए पीजी में लेकर गया
शिकायतकर्ता ने बताया कि इसी बीच सुनील और सुमित ने उसके साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया और मारपीट करते हुए जबरदस्ती घसीटते हुए पीजी के अंदर ले गए और उसका मोबाइल छीन लिया। पीजी की छत पर ले जाकर बंधक बना लिया। वहां भी काफी देर तक मारपीट करते रहे। इनके साथ नितिन भी था। पुलिस कर्मी जयप्रकाश ने सुनील, सुमित और नितिन के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

छत्तीसगढ़ को आज 10वीं गारंटी देंगे अरविंद केजरीवाल: प्रदेश प्रभारी बोले- CG की तस्वीर, लोगों की तकदीर बदलेंगे, स्कूल-हेल्थ-रोजगार के क्षेत्र में करेंगे काम
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *