हिसार में व्यक्ति से मारपीट कर 22 हजार छीने: प्लाट में खड़े ट्रैक्टर को संभालने गया था; 4 युवकों ने किया अधमरा

 

अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल व्यक्ति।

हरियाणा के हिसार के न्योली कलां में एक व्यक्ति को ट्रैक्टर के पास खड़े लोगों को टोकना महंगा पड़ गया। ट्रैक्टर के पास खड़े 4 लोगों ने व्यक्ति पर डंडों से हमला कर उसे मार मार कर अधमरा कर दिया। आरोप है कि हमलावर उसकी जेब से 22 हजार 700 रुपए निकाल कर भाग गए। घायल राजेंद्र को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है

नारनौल का एयरफोर्स जवान MP में शहीद: राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार; पिता ने दी मुखाग्नि, 3 बहनों के इकलौते भाई थे

न्योली कलां गांव के राजेंद्र ने बताया कि वह लकड़ी व तुड़ा का काम करता है। 27 सितंबर को उसका ट्रैक्टर उसके भाई विक्रम ने करीब 8 बजे राणा माइनर के नजदीक पंचायत की जमीन पर खड़ा किया था। रात करीब 10:30 बजे वह अपने ट्रैक्टर व लकड़ियों को संभालने गया। वहां पर सुमित, संदीप, सूची ओर प्रदीप खड़े मिले। उसके ट्रैक्टर से पहले भी सामान की चोरी हुई थी।

हिसार में व्यक्ति से मारपीट कर 22 हजार छीने: प्लाट में खड़े ट्रैक्टर को संभालने गया था; 4 युवकों ने किया अधमरा

उसी शक में उसने उनसे कहा कि उसके ट्रैक्टर के पास क्यों खड़े हो। यह कहते ही उन सभी ने मौके से लकड़ी के डंडे उठाकर उसे चोटें मारी। मौके पर तीन व्यक्ति और खड़े थे, जो झगड़ा देखकर भाग गए। वह चोट लगने के कारण नीचे गिर गया। सभी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसकी जेब में से 22 हजार 700 रुपए निकाल कर ले गए।

उसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर उसकी पत्नी अंगूरी व बेटा गजेंद्र आ गए। उसके बेटे को भी थप्पड़ मुक्के मारे, उसके भाई विक्रम को आते देख सभी मौके से भाग गए।

 

खबरें और भी हैं…

.
राजस्थान में आज पेट्रोल पंप संचालक हड़ताल पर: 7 हजार पंप शाम 6 बजे तक बंद रहेंगे, वैट पर समाधान करने की मांग

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *