हिसार में छात्रा का रेप कर बनाई वीडियो: कथा वाचक जया किशोरी की ड्राइवर बता झांसे में लिया; ससुराल वालों को भेजी फोटो

हरियाणा के हिसार के एक गांव की युवती को प्रसिद्ध कथा वाचक से मिलवाने का झांसा देकर हिसार के होटल में ले जाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि होटल में चाय में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उसकी अश्लील वीडियो भी बना कर उसके होने वाले ससुर व अन्य लोगों के पास भेज दी। आरोपी ने खुद को भजन गायिका जया किशोरी का ड्राइवर बताया था। सिटी पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

WATCH: Stuart Broad nabs the final wicket as England beat Australia to draw the Ashes 2-2

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह बीए फाइनल ईयर की छात्रा है और श्री हरि कथाएं करती है। 25 सितंबर 2022 को राजस्थान में मुक्ति धाम मुकाम में पूजा पाठ के लिए गई थी। उस दौरान सिरसा का रहने वाला सोनू भी उससे मिला। सोनू ने बताया कि वह कथा वाचिका जया किशोरी का ड्राइवर है। वह उसकी मदद करना चाहता है और वह उसे जया किशोरी से मिलवा भी देगा।

सोनू ने 24 नवंबर 2022 को उसे अमावस्या के व्रत करने के लिए खाना लेकर हिसार बुलाया। इसके बाद आरोपी उसे खाना खिलाने के लिए होटल में गया। इस दौरान उसने चाय पिलाई। चाय पीते ही उसे होश नही रहा। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी आपत्तिजनक वीडियो व फोटो ले ली। आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने उससे रिश्ता नहीं रखा तो वह उसकी फोटो व वीडियो वायरल कर देगाा।

WFI चुनाव नामांकन का आज आखिरी दिन: अध्यक्ष पद के लिए किसी ने नहीं भरा; बृजभूषण आज करेंगे उम्मीदवारों का ऐलान

युवती ने बताया कि सोनू उसे धमकी देकर अग्रोहा, सिरसा में ले गया और वहां भी दुष्कर्म किया। गाड़ी में उसकी जबरदस्ती मांग भरी और फोटो भी खींच ली। उसने कहा कि वह ये फोटो वायरल कर देगा और सबको बता देगा कि उनकी शादी हुई है। आरोपी की बात न मानने पर उसकी फोटो वायरल कर दी। उसके पिता ने उसकी सगाई कर दी। लेकिन आरोपी ने उसकी फोटो व वीडियो उसके होने वाले ससुर व ससुराल में गांव वालों के पास भेज दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

गुरुग्राम पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी: कहा- भारत की संस्कृति पूरे विश्व में लोगों को जीवन जीने की कला सिखाती है
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *