हिसार में आज चक्का जाम: टोल पर 11 से 3 बजे तक आवाजाही बंद रहेगी; सरकार का पुतला फूंकेंगे किसान

 

संयुक्त किसान मोर्चा हरियाण ने 31 जुलाई को प्रदेश भर मे केंद्र सरकार द्वारा न्यूनतम समर्थन मूल्य की कानूनी गारंटी के मामले में विश्वासघात करने के खिलाफ चक्का जाम का आह्वान किया गया है। इसी के तहत हिसार में बाडोपट्टी टोल पर धरना,प्रदर्शन और पुतला दहन का कार्यक्रम किया जाएंगा। बाडोपट्‌टी टोल के अतिरिक्त रामायण टोल, लांधडी टोल, चौधरीवास,बास टोल पर 11 से 3 बजे तक जाम रहेगा। किसानों के जाम को देखते हुए प्रशासन ने इन टोलों पर पुलिस सुरक्षा तैनात करने का फैसला लिया है।

RTA स्टाफ की गाड़ी में लगाया GPS: जींद में वाहन माफिया की करतूत; अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, चैकिंग हुई प्रभावित

प्रवक्ता सरदानंद राजली ने बताया कि बाडोपट्टी टोल कमेटी के 58 गांवों के किसान-मजदूरों से अपील है कि सुबह 10:30 बजे बाडोपट्टी टोल प्लाजा पर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे और केंद्र सरकार की वादाखिलाफी के विरोध स्वरूप अपनी आवाज को बुलंद करें ताकि केंद्र सरकार को याद दिलाया जा सके कि एमएसपी कानून किसानों का हक है जिसे केंद्र सरकार भाग रही है लेकिन किसान अपना हक लेकर रहेंग। सभी किसान-मजदूर और युवाओं से अपील है कि कल ज्यादा से ज्यादा संख्या में बाडोपट्टी टोल प्लाजा पर पहुंचे।

इन टोल प्लाजा पर भी रहेगा जाम

बाडोपट्‌टी टोल के अतिरिक्त रामायण टोल, लांधडी टोल, चौधरीवास,बास टोल पर 11 से 3 बजे तक जाम रहेगा। साथ ही इस टोल पर शहीद भगत सिंह के खिलाफ टिप्पणी करने पर संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान का पुतला फूंका जाएगा।

RTA स्टाफ की गाड़ी में लगाया GPS: जींद में वाहन माफिया की करतूत; अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, चैकिंग हुई प्रभावित

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *