हांसी में बंद मकान से कैश और जेवर चोरी: परिवार घर को ताला लगाकर 2 दिन शादी में गया था; FIR

 

हरियाणा के हिसार के हांसी में स्थित इंदिरा कालोनी में चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाया। चोर मेन गेट से कूद कर छत के कमरे से चाबियां लेकर घर में घुसे थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बीएसएनएल-जेडटीई में 1,000 करोड़ रुपये का कथित घोटाला: दिल्ली हाईकोर्ट ने बीएसएनएल को अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया

बताया जा रहा है कि इंदिरा कॉलोनी निवासी जयसिंह अपने परिवार के साथ अपनी रिश्तेदारी औरंग नगर में शादी मे गया हुआ था। जयसिंह ने बताया कि वह अपने घर को अच्छी तरह से बंद कर ताले लगा करके गए था। घर पर कोई भी मौजूद नही था। जब वह 2 दिन बाद शादी से वापस होकर अपने घर इंदिरा कालोनी में पहुंचे तो घऱ का सारा सामान बिखरा मिला।

अज्ञात चोर घर के मेन गेट से कुद कर घर मे बने चौबारे में पहुंचे और नीचे कमरों की चाबियां लेकर मेन गेट का लोक खोल कर कमरे मे रखी अलमारी का लोक खोल कर सामान चोरी कर ले गए। घर से 4 चांदी के सिक्के, 2 जोड़ी चांदी की पाजेब, 3 सोने की अंगूठी और 25 हजार रुपए चोरी हुए मिले। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.ऐप्पल 14 फरवरी को सुनवाई के दौरान मोबाइल भुगतान प्रणाली के संबंध में ईयू एंटीट्रस्ट दावों के खिलाफ बचाव करने के लिए: स्रोत

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *