हरियाणा में पकड़ा वांटेड अपराधी: अफीम तस्करी के 2 मामलों में चल रहा था फरार, मंडी पुलिस ने पिहोवा से किया गिरफ्तार

 

 

हिमाचल के मंडी में अफीम तस्करी के 2 मामलों में उद्घोषित आरोपी को पीओ सेल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ अतिरिक्त जिला न्यायालय सुंदरनगर में अफीम तस्करी को लेकर 2 मामले विचाराधीन थे। पीओ सेल मंडी के एचएचसी महेंद्र सैनी, एचएचसी रवि कुमार और कॉन्स्टेबल दिनेश चौधरी की टीम ने आरोपी को हरियाणा में पेहोवा के पुलिस थाना सदर के समीप गिरफ्तार किया।

एक अरब डेटा चोरी शायद चीन का सबसे बुरा सपना, जांच शुरू लेकिन आगे क्या

जानकारी के अनुसार, आरोपी सोनू मदान पुत्र अशोक मदान निवासी दाराखेड़ा जिला कुरुक्षेत्र हरियाणा के खिलाफ पुलिस थाना सुंदरनगर में अफीम तस्करी को लेकर 2 अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई थीं। पुलिस ने मामले में प्रक्रिया को पूरी करने के बाद चालान तैयार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया, लेकिन आरोपी पेशियों से लगातार गैरहाजिर रहा। जिस पर अतिरिक्त जिला न्यायालय सुंदरनगर नेआरोपी को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया।

करनाल में सफाई कर्मचारी की मौत: सीवरेज साफ करने गया था; तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में करवाया भर्ती, कुछ देर बाद तोड़ा दम

आरोपी की धरपकड़ को लेकर पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी गई, लेकिन वह हाथ नहीं लग रहा था। आखिरकार पीओ सेल मंडी की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को हरियाणा के पेहोवा से गिरफ्तार कर लिया।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि अफीम तस्करी के मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना सुंदरनगर के हवाले कर दिया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सिरसा पुलिस ने पकड़ा चोर गिरोह: दिन में बेचते थे फ्रूट; सुबह 4 बजे पुलिस की गश्त खत्म होते ही करते थे चोरी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *