कुछ भी नहीं फोन (1) वीडियो समीक्षा: क्या अच्छा है और क्या नहीं

 

तमाम प्रचार के बाद, नथिंग फोन (1) आखिरकार आ ही गया है। नए नथिंग फोन (1) की बात करें तो यह स्मार्टफोन 40,000 रुपये से कम के मिड-रेंज सेगमेंट में 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खानपान कर रहा है। स्मार्टफोन एक साफ सॉफ्टवेयर अनुभव के साथ एक अद्वितीय एलईडी-लाइटिंग पारदर्शी बैक पैनल के साथ भीड़-भाड़ वाले बाजार से अलग करने की कोशिश कर रहा है।

 

सिरसा पुलिस ने पकड़ा चोर गिरोह: दिन में बेचते थे फ्रूट; सुबह 4 बजे पुलिस की गश्त खत्म होते ही करते थे चोरी

डिवाइस तीन रैम और स्टोरेज विकल्पों में और दो रंगों- ब्लैक और व्हाइट में आता है। ध्यान दें कि जबकि ब्रांड फोन (1) को पारदर्शी होने का दावा करता है, वास्तविकता यह है कि डिवाइस ग्लास रियर पैनल के अंदर एक आवरण के साथ आता है जो एक पारदर्शी फोन के रूप की नकल करता है। इस स्मार्टफोन पर आपको अपना पैसा खर्च करना चाहिए या नहीं, यह समझने के लिए नथिंग फोन (1) की यह विस्तृत समीक्षा देखें।

कांग्रेसी सांसदों का केंद्र सरकार पर तंज: बोले; किसानों के खिलाफ बोला गया शब्द आंदोलनजीवी संसदीय- जुमलाजीवी अब संसदीय

डिवाइस तीन रैम और स्टोरेज विकल्पों में और दो रंगों- ब्लैक और व्हाइट में आता है। ध्यान दें कि जबकि ब्रांड फोन (1) को पारदर्शी होने का दावा करता है, वास्तविकता यह है कि डिवाइस ग्लास रियर पैनल के अंदर एक आवरण के साथ आता है जो एक पारदर्शी फोन के रूप की नकल करता है। यहां नथिंग फोन (1) स्मार्टफोन के सभी विवरण दिए गए हैं।

आप ने किया संगठन का दोबारा गठन: महिला व सोशल मीडिया इकाईयों में नियुक्त किए पदाधिकारी; किसान संगठन किया भंग

नथिंग फोन (1) चार्जिंग ब्रिक या बॉक्स के अंदर स्पष्ट केस के साथ नहीं आता है। यूजर्स को 45W एडॉप्टर के लिए 2,499 रुपये और नथिंग से क्लियर केस के लिए 1,499 रुपये का भुगतान करना होगा। (छवि क्रेडिट: News18 / देबाशीष सरकार)

कुछ भी नहीं फोन (1) लॉन्च कीमत और वेरिएंट

कुछ भी नहीं फोन (1) भारत में 21 जुलाई 2022 को शाम 7 बजे से फ्लिपकार्ट पर ब्लैक एंड व्हाइट में उपलब्ध होगा। इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को लॉन्च ऑफर पाने के लिए प्री-ऑर्डर भी कर सकते हैं। ध्यान दें कि स्टोरेज को बढ़ाने के लिए फोन में कोई माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं है और आपको बॉक्स के अंदर कोई चार्जिंग एडॉप्टर या प्रोटेक्शन केस नहीं मिलेगा।

कुछ नहीं फोन (1) 8GB RAM + 128GB कीमत: 32,999 रुपये
कुछ नहीं फोन (1) 8GB RAM + 256GB कीमत: 35,999 रुपये
कुछ नहीं फोन (1) 12GB RAM + 256GB कीमत: 38,999 रुपये

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *