हरियाणा में दर्दनाक हादसा: डम्पर और ऑटो की भीषण टक्कर, 2 की मौत

चरखी दादरी. दादरी-लोहारू रोड पर गांव अटेला के समीप तेज रफ्तार डम्पर की दूध से भरे ऑटो से भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन कई दूर तक घसीटते चले गए और एक पेड़ से जा टकराए. इस हादसे में भिवानी निवासी ऑटो के चालक व परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई. अटेला कलां पुलिस चौकी द्वारा शवों का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं इस संबंध में जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि भिवानी निवासी संदीप व विकास आटो में दूध लेकर बाढड़ा, लोहारू में सप्लाई करने के लिए रोहतक से निकले थे. जब वे दादरी-लोहारू रोड पर गांव अटेला के समीप पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहा डम्पर ने सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डम्पर तेज गति से ऑटो को देर तक घसीटता चला गया और एक पेड़ से जा टकराया.

राहगिरों ने घायल डम्पर चालक को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया और हादसे की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह ऑटो के चालक व परिचालक के शवों को बाहर निकलवार पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के परिजनों ने बताया कि डम्पर चालक की गलती के चलते हादसा हुआ है.

वहीं पुलिस जांच अधिकारी मंजीत कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. मौके पर जांच के दौरान ऑटो में मृत दोनों शवों को बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया और डम्पर चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Tags: Accident, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *