हरियाणा के करनाल में SBI का ATM उखाड़ ले गए बदमाश, मशीन में था लाखों का कैश

करनाल. हरियाणा के करनाल जिल में नमस्ते चौक के पास बने SBI बैंक की एक ATM को बदमाश आज सुबह उखाड़ कर अपने साथ लेकर चले गए. बदमाशों ने वारदात से पहले CCTV कैमरों के डायरेक्शन को चेंज कर दिया. घटना सुबह 3 से 4 बजे की बीच की बताई जा रही है. ATM में लाखों रुपये कैश होने की सम्भावना बताई जा रही हैं.

वहीं मामले की जानकारी सुबह बैंक कर्मियों के डयूटी पर आने के समय लगी. इसके बाद आला अधिकारियों वे पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. सुबह जब बैंक कर्मी आया तो उसने देखा कि ATM के शट्‌टर के दोनों ताले टूटे हुए पड़े हैं. जब अंदर देखा तो कुछ सामान बिखरा पड़ा है. अंदर से पैसे निकालने वाली मशीन गायब मिली. CCTV के कैमरों की तारों से छेड़छाड़ की गई. कैमरों पर स्प्रै मारा गया. कर्मी ने इसकी सूचना दूसरे साथी को दी.

बैंक कर्मी ने बताया कि मशीन काफी मजबूत होती है. उसको उखाड़ना आसान नहीं है. लेकिन ऐसा पता चलने के बाद वो काफी हैरान है. ब्रांच के डिप्टी मैनेजर वरुण ने बताया कि जिस एंजेसी के पास ATM है. उससे रिपोर्ट मांगी गई है. जैसी ही रिपोर्ट आएगी, उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. फिलहाल CCTV की चेकिंग में पता चला है कि घटना रात को 3 से 4 बजे की बीच हुई है. इस दौरान 1 व्यक्ति ही नजर आ रहा है.

रात में एटीएम पर गार्ड की नहीं थी ड्यूटी

गार्ड ने बताया कि हमारी दिन में ड्यूटी रहती है. जब रात को जाते हैं तो ताला लगाकर जाते हैं. कल भी ऐसा ही किया गया था. सुबह पता चला कि तालों को ही तोड़कर मशीन को उखड़ कर ले गए. सिटी पुलिस थाना के SHO कमलदीप राणा ने बताया कि बैंक की ATM मशीन के उखाड़ने की सूचना मिली है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.. जल्द ही बदमाशों का पता लगाया जाएगा.

Tags: Bank ATM, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *