हरियाणा: मंदिर में माथा टेकने जा रहे परिवार की गाड़ी को कार ने मारी टक्कर, साढ़े 3 साल की बच्ची की मौत

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में दिल्ली हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में साढ़े 3 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई, वहीं 3 से 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ये हादसा खरक गांव के पास हुआ, जहां तेज गति से आ रही कार की टक्कर से हुआ. फ़िलहाल सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि दिल्ली के नांगलोई क्षेत्र निवासी एक परिवार भिवानी के सैय गांव के मंदिर में माथा टेकने आ रहा था. जैसे ही ये अपनी कार लेकर खरक गांव के नज़दीक पेट्रोल पंप के नज़दीक पहुंचे तो तेज गति से आ रही दूसरी कार ने इनकी कार को टक्कर मार दी. जिससे पहली कार में सवार साढ़े तीन साल की मासूम दिवांशी की मौक़े पर मौत हो गई और 3-4 अन्य लोग मामूली रूप से घायल हो गए.

वहीं हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौक़े पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से घायलों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया. मौक़े पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक बच्ची के पिता की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है.

पानीपत में बाइक सवार की मौत
वहीं पानीपत नेशनल हाइवे पर गांव सिवाह देवी लाल कॉलेज के सामने रविवार सुबह तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर की थी मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

Tags: Accident, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *