शर्मनाक: पानीपत में 4 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर, PGI रेफर

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां समालखा के गांव में 4 साल की बच्ची के साथ 35 साल के शख्श ने दरिंदगी की. खून से लथपथ बेसुध बच्ची पड़ोसी के घर पर मिली. पड़ोस में रहने वाले युवक पर बच्ची के परिजनों ने बच्ची से दुष्कर्म के आरोप लगाए. गली में खेलते-खेलते बच्ची पड़ोसी युवक के घर चली गई थी. डॉक्टरों ने बच्ची की स्थिति गम्भीर  देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है. वहीं वारदात के बाद युवक भी गांव से फरार हो गया है.

बता दें कि बच्ची खेलते-खेलते पड़ोसी के घर चली गई थी. बच्ची की मां उसे ढूंढते हुए पड़ोसी के घर पहुंची तो यहां बच्ची नाजुक हालत में मिली. वो उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने मेडिकल के बाद उसकी हालत खराब देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बच्ची की मां ने बताया कि वह चार बच्चों की मां है. उसकी चार वर्षीय मंझली बेटी शाम साढ़े चार बजे घर के बाहर खेल रही थी. खेलते-खेलते पड़ोसी के घर चली गई. करीब 20 मिनट तक वह घर नहीं लौटी. वह उसकी तलाश करते हुए पड़ोसी के घर पहुंची. यहां बच्ची खून से लथपथ मिली. इसके बाद वारदात के बारे में पता चला. आरोप है कि आरोपी की उम्र 35 साल है और वह चार बच्चों का पिता भी है.

पुलिस ने बताया किया पीड़िता के बयान पर अज्ञात पर केस दर्ज किया है. आरोपी की तलाश जारी है. उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा. बच्चे के स्वास्थ्य की भी अपडेट ली जा रही है.

Tags: Crime News, Haryana news, Rape

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *