हरियाणा: चल रही थी स्वीमिंग की क्लास, फिर देखते ही देखते डूब गया 9 साल का मासूम

 

झज्जर. हरियाणा के झज्जर से एक दुखद हादसा सामने आया है. यहां 9 साल के मासूम बच्चे की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई. हादसा जहाजगढ़ मार्ग पर स्थित गांव खातीवास के एक निजी स्कूल में हुआ.

हरियाणा की छोरियां छोरों से कम नहीं, दिल्ली की सड़कों पर 3 बहनें दौड़ाएंगी DTC बसें

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस झज्जर नागरिक अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन की. सूचना मिलने के बाद एसपी वसीम अकरम भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक मासूम बच्चे के परिजनों से इस बारे में बातचीत की. साथ ही पुलिस को भी मामले में उचित कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए.

एसपी वसीम अकरम ने बताया झज्जर के गांव खातीवास में एक निजी स्कूल है. सूचना के अनुसार यहां स्वीमिंग पुल की क्लास लगाई जा रही थी. उसी दौरान स्वीमिंग पुल में 9 साल का मासूम हितेश जोकि स्कूल के तीसरी कक्षा का छात्र है स्वीमिंग पुल में कूद गया हांलाकि थोड़ी देर बाद ही हितेश को पानी से निकाल लिया गया और उसे नागरिक अस्पताल ले जाया गया. लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसपी का यह भी कहना है कि परिजनों का आरोप है कि उन्हें हादसे की गलत सूचना दी गई. पहले तो स्कूल प्रबन्धन द्वारा उन्हें यह बताया गया कि हितेश को चोट लगी है. बाद में उन्हें कोई ओर सूचना दी गई इसलिए मामला काफी संदिग्ध है.

हरियाणा में तपाने लगा नौतपा, अगले तीन दिनो में 2 से 3 डिग्री बढ़ेगा तापमान

एसपी के अनुसार सूचना मिली है कि जहां स्कूल में यह हादसा हुआ है, वहां पर सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है. ऐसे में पुलिस सीसीटीवी की मदद से मामले की सही जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि मामले की तथ्यों के आधार पर जांच की जाएगी और जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने हादसे को दुखद बताया और कहा कि पुलिस की संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है और उन्हें हर हाल में न्याय दिलाया जाएगा. एसपी ने बाद में स्कूल में पहुंच कर हादसा स्थल की जांच भी की. इस माममे के सामने आने के बाद से स्कूल में बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *