Realme Pad X को 2K डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिप के साथ लॉन्च किया गया : मूल्य, चश्मा और बहुत कुछ

स्मार्टफोन निर्माता Realme ने अपना नवीनतम Realme Pad X लॉन्च किया है जो बाजार में आने के लिए नवीनतम Android टैबलेट के रूप में आता है। Realme Pad X को वर्तमान में चीन में लॉन्च किया गया है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट, 2K डिस्प्ले और बहुत कुछ के साथ आता है।

हरियाणा की छोरियां छोरों से कम नहीं, दिल्ली की सड़कों पर 3 बहनें दौड़ाएंगी DTC बसें

Realme Pad X कीमत और उपलब्धता

रियलमी पैड एक्स बेस 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए CNY 1,299 (लगभग 15,000 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया है, और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत CNY 1,599 (लगभग 18,400 रुपये) है। Realme Pad X की बिक्री चीन में 12 जून से शुरू होगी। जो लोग चीन में टैबलेट का प्री-ऑर्डर करेंगे, उन्हें एक मेरा असली रूप टैबलेट एक्स स्मार्ट कवर, जिसकी कीमत CNY 99 (लगभग 1,200 रुपये) है, उनके टैबलेट के साथ बंडल किया गया है।

आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों के कारण Apple 2022 में iPhone उत्पादन फ्लैट रख सकता है

टैबलेट को तीन कलर ऑप्शन- ग्रीन चेसबोर्ड, सी साल्ट ब्लू और स्टार ग्रे में लॉन्च किया गया है। यह ज्ञात नहीं है कि Realme Pad X को भारत सहित अन्य बाजारों में कब लॉन्च किया जाएगा।

रियलमी पैड एक्स स्पेसिफिकेशंस

Realme Pad X को 11 इंच के डिस्प्ले के साथ 2K रेजोल्यूशन के साथ लॉन्च किया गया है। यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 6GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है, जिसे कंपनी की रैम विस्तार तकनीक के साथ 11GB तक बढ़ाया जा सकता है। Realme Pad X में 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

पलवल : पुलिस के जाने के 20 मिनट बाद ही चलीं गोलियां, ​​बेटे की मौत और पिता घायल

Realme Pad X में सिंगल 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉल के लिए अल्ट्रा-वाइड फ्रंट शूटर है। टैबलेट को 8,430mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया गया है।

 

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *