हमने उन्हें खेल सौंप दिया … हारने के लायक थे: विराट कोहली आरसीबी के नुकसान बनाम केकेआर में ‘सॉफ्ट प्ले’ दे रहे हैं

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाज इस सीज़न में पहली बार पावरप्ले में एक विकेट लेने में नाकाम रहे और अंतिम 10 ओवरों में 112 रन दिए जिससे कोलकाता नाइट राइडर्स बुधवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में 21 रन से जीत गया।

स्टैंड-इन कप्तान विराट कोहली, जो मेजबानों के लिए शीर्ष स्कोरर थे, ने सीजन के अपने आठवें गेम में अपनी टीम के प्रदर्शन की आलोचना की।

रोहतक के सिविल लाइन थाने में हंगामा: पुलिस ने की हुक्का बारों पर छापेमारी, BJP नेता को थाने में बैठाया

कोहली ने मैच के बाद की बातचीत में कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो हमने उन्हें खेल सौंप दिया।’ “हम हारने के लायक थे। हमने उन्हें जीत सौंपी। हम निश्चित रूप से मानक के अनुरूप नहीं थे। अगर आप खेल पर नजर डालें तो हमने अपने मौकों का फायदा नहीं उठाया। हमने कुछ मौके गंवाए जिससे हमें 25-30 रन गंवाने पड़े। हमने खुद को काफी अच्छे से सेट किया है। हमने क्षेत्ररक्षकों की ओर गेंदों को हिट करना समाप्त कर दिया जो विकेट नहीं ले रहे थे।”

करनाल में बिजली निगम का JE रिश्वत लेते धरा: खेत में ट्रांसफार्म लगाने के लिए किसान से मांगे थे 45 हजार; विजिलेंस ने रंगेहाथ पकड़ा

जबकि कोहली ने 37 गेंदों में 54 रन बनाए, शेष शीर्ष क्रम इसमें शामिल नहीं हो पाया क्योंकि केकेआर ने पावरप्ले में तीन विकेट झटके, फाफ डु प्लेसिस को वापस भेज दिया और ग्लेन मैक्सवेल घरेलू टीम के 200 रनों का पीछा करने की संभावनाओं को खत्म करने के लिए।

“यह स्कोरबोर्ड पर क्या है और उन्हें कैसे प्राप्त किया जाए। पीछा करते समय भी, विकेट गंवाने के बावजूद हम खेल में बने रहने से एक साझेदारी दूर थे। हमें घर लाने के लिए एक साझेदारी की जरूरत थी। कोहली ने कहा, हमें स्विच ऑन करने और सॉफ्ट प्ले देने की जरूरत नहीं है।

आठ मैचों में आरसीबी ने चार जीते हैं और इतने ही हारे हैं। “हमने एक जीता है और एक सड़क पर हार गया है। यह कुछ ऐसा नहीं है जो हमें परेशान कर रहा है। हमें टूर्नामेंट के बाद के चरणों के लिए अच्छी स्थिति में रहने के लिए कुछ मैच जीतने की जरूरत है, ”कोहली ने कहा।

आरसीबी के कप्तान को 13वें ओवर में आंद्रे रसेल ने डीप मिड विकेट बाउंड्री पर वेंकटेश अय्यर के हाथों कैच आउट कराया।

“हमें वास्तव में उस जीत की जरूरत थी। पिछले कुछ मैचों में पंप के नीचे रहा हूं। आज रात पहले बल्लेबाजी करते हुए, हम जानते हैं कि एक बार जब हम बोर्ड पर एक अच्छा स्कोर प्राप्त कर लेते हैं – बोर्ड पर रन बनाना दबाव है,” रसेल ने बाद में कहा।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *