स्वतंत्रता दिवस को लेकर स्कूली बच्चों ने की रिहर्सल

 

12 अगस्त को होगी रामलीला ग्राउंड में होगी फाइनल फुल ड्रेस रिहर्सल

एस• के• मित्तल 
सफीदों, सफीदों के राजकीय मॉडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस को लेकर आज वीरवार को सुबह विभिन्न स्कूली बच्चों द्वारा रिहर्सल की गई जबकि फाइनल फुल ड्रेस रिहर्सल रामलीला ग्राउंड में 12 अगस्त की जाएगी। इस रिहर्सल में वाइस प्रिंसिपल नवीन कुमार, डीपी राजकुमार, अनिल कुमार, रामनिवास, मंजू मैडम, प्रोफेसर हरिओम शर्मा व संगीत अध्यापकों ने शिरकत की।
इस अवसर पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में प्रस्तुत किए जाने वाले विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम, पीटी, परेड, डम्बल आदि का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में 24 स्कूलों के लगभग 1000 बच्चों ने भाग लिया। डीपी राजकुमार व अनिल कुमार ने इस अवसर पर विभिन्न शिक्षण संस्थाओं से आई सांस्कृतिक इचांर्जो से बेहतरीन कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए कहा गया ताकि सांस्कृतिक कार्यक्रम को भव्य व आकर्षक बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में देश भक्ति, राष्ट्रीयता व भारतीय संस्कृति की प्रस्तुतियां होनी चाहिए।
उन्होंने कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों का भी आवश्यक मार्गदर्शन किया और सांस्कृतिक टीमों के ईंचाजों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक रंगारंग प्रस्तुतियां दी और 12 अगस्त को रामलीला ग्राउंड में फुल ड्रेस में फाइनल रिहर्सल होगी जिसमें सभी परेड सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *