फतेहाबाद में मिला ट्रक ड्राइवर का शव: मुंह के पास निकल रहा था खून; छाती पर भी चोट के निशान

 

फतेहाबाद में अनाजमंडी गेट पर पड़ा शव और मौके पर पहुंची पुलिस।

हरियाणा के फतेहाबाद के सिरसा रोड स्थित नई अनाज मंडी में आज एक ट्रक ड्राइवर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पड़ा मिला। उसके मुंह के पास खून निकला हुआ मिला। वहीं बताया जा रहा है कि ट्रक के अंदर भी खून के निशान मिले हैं। सूचना पाकर शहर थाना पुलिस व सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। अभी तक ट्रक ड्राइवर की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सीने पर चोट के निशान मिले हैं।

फतेहाबाद में मिला ट्रक ड्राइवर का शव: मुंह के पास निकल रहा था खून; छाती पर भी चोट के निशान

जानकारी के अनुसार सिवानी के बड़ुआ क्षेत्र निवासी वीर सिंह उर्फ वीरू ट्रक चलाने का काम करता था। आज सुबह एक दूधिया जब यहां मंडी में होटल पर दूध डालने आया तो उसने गेट के पास व्यक्ति को मृत हालत में पड़ा देखा, जिसके बाद उसने होटल संचालक को बताया। होटल संचालक ने पुलिस को सूचना दी।

जमीन पर पड़ा ट्रक ड्राइवर का शव और मौके पर पहुंची पुलिस टीम।

जमीन पर पड़ा ट्रक ड्राइवर का शव और मौके पर पहुंची पुलिस टीम।

शहर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह महेंद्र सिंह, सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की तो मृतक की शिनाख्त हो पाई। इसके बाद ट्रक मालिक को घटना बारे बताया गया।

रक्तदान करने से समाज में बढ़ता है भाईचारा: एसडीएम सत्यवान सिंह मान शहीदों की याद में विशाल रक्तदान शिविर आयोजित

ट्रक मालिक चंद्रावल निवासी कुलदीप सिंह ने दूसरे ट्रक चालक फतेहाबाद के भूथन खुर्द निवासी सुरजीत सिंह को सूचित कर मौके पर भेजा। सुरजीत सिंह ने बताया कि वीर सिंह उसके साथ ही ट्रक चलाता था। वह दो माह से ट्रक पर लगा था। वह हरिद्वार में ग्लूकोज की बोतलें लोड करने गया था। वहां से परसों रात को वह चला और कल सुबह 7 बजे फतेहाबाद आ गया था।

बाद में यहां से सिरसा में माल अनलोड करने के लिए रवाना हो गया। इसके बाद वह आज यहां मृत हालत में मिला है। उन्होंने बताया कि वीर सिंह के मुंह के पास खून मिला है। हालांकि उसे नहीं पता कि मौत कैसे हुई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *