स्टेफानोस सितसिपास ने वापसी करके एंडी मरे की उम्मीदें खत्म कर दीं

 

स्टेफ़ानोस सितसिपास ने विंबलडन के दूसरे दौर के रोमांचक मैच में एंडी मरे को 7-6(3) 6-7(2) 4-6 7-6(3) 6-4 से शानदार जीत दिलाकर सेंटर कोर्ट की भीड़ को शांत कर दिया। शुक्रवार।

24 वर्षीय ग्रीक दो बार के विंबलडन चैंपियन मरे के बाद दो सेटों से पिछड़ गया, गुरुवार की रात विंबलडन के कर्फ्यू के कारण खेल को बीच में रोकने से पहले तीन कड़े सेटों में बढ़त बना ली।

ट्विटर बनाम थ्रेड्स: क्या एलोन मस्क का प्लेटफ़ॉर्म साबित कर सकता है कि मेटा ने व्यापार रहस्य चुरा लिए हैं?

जैसे ही शुक्रवार को चमकदार धूप में मैच फिर से शुरू हुआ, पांचवीं वरीयता प्राप्त त्सित्सिपास ने अविश्वसनीय संयम दिखाते हुए टाईब्रेक में तनावपूर्ण चौथे सेट को जीत लिया, क्योंकि दोनों खिलाड़ी पूरी प्रतियोगिता के दौरान अपनी सर्विस पर शानदार प्रदर्शन कर रहे थे।

 

36 वर्षीय मरे, जो 2017 के बाद से किसी ग्रैंड स्लैम के चौथे दौर में नहीं पहुंचे हैं और 2019 में हिप-रिसर्फेसिंग सर्जरी हुई थी, आखिरकार पांचवें दौर में थके हुए दिखने लगे।

उनके रैकेट से गलतियाँ होने लगीं और त्सित्सिपास को तीसरे गेम में ब्रेक के साथ अपने पल का एहसास हुआ – पहली बार जब उन्होंने मैच में मरे की सर्विस ली थी।

त्सित्सिपास 5-3 से आगे हो गए लेकिन मरे ने यूनानी खिलाड़ी की हिम्मत की परीक्षा ली।

दो मैच प्वाइंट भीख में चले गए लेकिन तीसरी बार इक्का मांगने पर मरे का सपना टूट गया।

त्सित्सिपास, जिन्हें बारिश से प्रभावित पहले दौर के मुकाबले में ऑस्ट्रियाई डोमिनिक थिएम को हराने के लिए पांच सेटों की आवश्यकता थी, उनका अगला मुकाबला सर्बिया के 60वीं रैंकिंग वाले लास्लो जेरे से होगा, क्योंकि उनकी नजरें गहरी दौड़ पर हैं, जो 2018 में केवल एक बार अंतिम 16 में पहुंचे थे।

“एंडी के ख़िलाफ़ यह कभी भी आसान नहीं होता। यहां हर कोई उससे प्यार करता है. यह एक बहुत ही कठिन खेल था और मैं इस बात से प्रभावित हूं कि कूल्हे की सर्जरी के बाद वह आज भी अपने स्तर पर कितना अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, ”त्सित्सिपास ने कहा।

जिला परिवेदना समिति की बैठक में रखी 14 शिकायतें, 10 का हुआ समाधान आमजन की आने वाली शिकायतों का अधिकारी त्वरित आधार पर करें समाधान: बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह

“यह घबराहट पैदा करने वाला था। यह एक बाधा थी और जब आप उसे इस कोर्ट पर खेलते हुए देखकर बड़े हुए हैं तो यह और भी मुश्किल हो जाता है।”

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *