रोहतक में नाबालिग से दुष्कर्म: आधार कार्ड के बहाने घर बुलाकर बनाया हवस का शिकार, पड़ोस में रहने वाला आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के रोहतक में नाबालिग छात्रा से घर बुलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस घिनौनी वारदात को पड़ोस में रहने वाले उत्तर प्रदेश निवासी एक व्यक्ति ने अंजाम दिया। जब परिवार वालों को इसका पता लगा तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

ट्विटर बनाम थ्रेड्स: क्या एलोन मस्क का प्लेटफ़ॉर्म साबित कर सकता है कि मेटा ने व्यापार रहस्य चुरा लिए हैं?

महम थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसको दो बच्चे (एक लड़का व एक लड़की) हैं। उसकी लड़की नौंवीं कक्षा में सरकारी स्कूल में पढ़ती है। जिसकी उम्र करीब 15 साल (जन्मतिथि 6 अप्रैल 2008) है। उसकी बेटी पिछले दो-तीन दिन से डरी व सहमी हुई रह रही थी। यहां तक कि दो-तीन दिन से खाना भी नहीं खाया।

आधार कार्ड के बहाने घर बुलाकर नाबालिग से दुष्कर्म
पीड़ित ने बताया कि जब बेटी की यह हालत देखी तो उसने अपनी बेटी से पूछताछ की। तब उसकी बेटी रोने लगी और उसने बताया कि पड़ोस के मकान में किराए पर रहने वाले उत्तर प्रदेश के मोहनपटी निवासी रंजन ने उसकी बेटी का आधार कार्ड मंलवाया था। रंजन ने 4 जुलाई को उसकी बेटी को अपने घर (जहां वह किराए पर रहता है) पर बुलाया। किराए के मकान में उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

दूसरी बार फिर से किया दुष्कर्म
आरोपी ने नाबालिग को धमकी दी कि अगर इसके (दुष्कर्म) के बारे में किसी को बताया तो उसे व उसके परिवार को जान से मार देगा। इसके बाद 5 जुलाई को फिर से आरोपी ने नाबालिग को अपने मकान में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब परिवार वालों को इस घटना का पता लगा तो उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी।

आरोपी गिरफ्तार
– महम थाना प्रभारी राकेश सैनी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म, पोस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। वहीं आरोपी रंजन को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की छानबीन की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *