रोहतक में दुकानदार से मांगी रंगदारी: CCTV, नहीं देने पर हाथापाई, पिस्तौल के बल पर डराया, पुलिस को आता देख फेंकी, एक काबू

 

सीसीटीसी में दिख रहा आरोपी गल्ले में हाथ मारने का प्रयास करते हुए

हरियाणा के रोहतक के सरकुलर रोड पर दुकानदार से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें आरोपी युवक डराते हुए व हाथापाई करते हुए दिख रहे है। जब पिस्तौल के बल पर डराना चाहा तो पुलिस आ गई। जिसे देखकर पिस्तौल फेंक दी। लेकिन पुलिस ने एक युवक को मौके पर ही काबू करके कार्रवाई आरंभ कर दी।

ट्विटर बनाम थ्रेड्स: क्या एलोन मस्क का प्लेटफ़ॉर्म साबित कर सकता है कि मेटा ने व्यापार रहस्य चुरा लिए हैं?

रोहतक के विजय नगर निवासी रामविलास जैन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने सरकुलर रोड पर परचून की दुकान की हुई है। दुकान पर वह खुद ही बैठा रहता है। शुक्रवार को दो युवक उसकी दुकान पर आए। जिनमें से एक युवक गांव सुनारिया निवासी राकेश उर्फ राका था। वहीं दूसरे युवक ने रंगदारी मांगी।

सीसीटीसी में दिख रहा आरोपी युवक दुकानदारी से झगड़ा करते हुए

सीसीटीसी में दिख रहा आरोपी युवक दुकानदारी से झगड़ा करते हुए

जबरन वसूली करने आए युवकों ने की हाथापाई
पैसे देने से मान करने पर राका ने गल्ला खोलकर पैसे निकालने का प्रयास किया। वहीं दुकानदार के साथ हाथापाई भी की। इसी दौरान दूसरा युवक पिस्तौल लेकर आया। पुलिस को आता देखकर राका मौके से फरार हो गया। वहीं दूसरे युवक ने पुलिस को आता देखकर पिस्तौल को नीचे फेंक दिया। जिसका नाम कृष्ण था। दोनों मिलकर दुकान पर जबरन वसूली करने के लिए आए थे।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
रामविलास ने कहा कि आरोपी राकेश उर्फ राका फिलहाल विजय नगर में ही रहता है। जिसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी युवक कृष्ण को मौके से ही हिरासत में ले लिया। वहीं पीड़ित की शिकायत के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *