स्कूटी सवार का अपहरण, स्वजनों ने एसपी आवास पर किया हंगामा, कार्रवाई नहीं हुई तो करेंगे रोड जाम

जींद। जींद शहर के रानी तालाब के निकट रविवार सुबह दो कार सवार लोगों ने स्कूटी सवार युवक का अपहरण कर लिया। जब आसपास के लोगों ने बीच बचाव करना चाहा तो आरोपितों ने पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। वारदात के छह घंटे के बाद भी जब युवक का सुराग नहीं लगा तो स्वजनों ने सेवानिवृत पुलिस कर्मी व उसके भाई पर अपहरण करवाने का आरोप लगाकर लगभग दो घंटे तक एसपी आवास के बाहर हंगामा किया।

हंगामे के करीब डेढ़ घंटे के बाद डीएसपी नरसिंह मौके पर पहुंचे और परिवार के लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी तीन टीम युवक की बरामदगी के लिए लगी हुई है और पुलिस काफी नजदीक पहुंच चुकी हैं। युवक को जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा। इसके बाद परिवार के लोग शांत हुए और अपने घर पर चले गए। युवक का अपहरण रुपये के लेन-देन से जुड़ा हुआ है।

जींद में दो किसानों की हत्या, हथौड़े व कस्सी से हमला कर उतारा था मौत के घाट

युवक से मारपीट भी की

जब दोपहर तक युवक का सुराग नहीं लगा तो उसकी पत्नी पूनम, मां कौशल्या, बहन कामनी, मामा शिवकुमार परिवार के लोगों को साथ लेकर एसपी आवास पर पहुंच गए। जहां पर एसपी नहीं होने पर परिवार के लोग उनके गेट के बाहर ही बैठ गए और जमकर नारेबाजी की। जहां पर उसकी मां कौशल्या ने आरोप लगाया कि उसके बेटे का अपहरण सोनीपत जिले के गांव नूरनखेड़ा हाल आबाद सेक्टर आठ निवासी पुलिस से सेवानिवृत फूल सिंह व उसके भाई रणबीर ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके बेटे का अपहरण किया है। आरोपितों ने लगभग दो माह पहले भी उसके बेटे के साथ मारपीट की थी और उसका मामला शहर थाने में दर्ज करवाया था, लेकिन अब तक आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

गुरुग्राम में दिनदहाड़े 96 लाख लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देकर वैष्णो देवी पहुंच गए थे बदमाश

अगर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो करेंगे रोड जाम

रविवार सुबह भी इन आरोपितों ने उसके बेटे का अपहरण किया है। वारदात को हुए नौ घंटे हो चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक उसको बरामद नहीं कर पाई है। उसने आरोप लगाया कि पुलिस की सह पर ही आरोपित उसके बेटे का अपहरण करके लेकर गए हैं। परिवार के लोगों ने चेताया कि अगर जल्द ही कार्रवाई नहीं हुई तो वह रोड जाम करने से पीछे नहीं हटेंगे। डीएसपी नरसिंह ने बताया कि युवक के अपहरण का मामला शहर थाने में दर्ज कर लिया गया है। पुलिस लोकेशन के माध्यम से आरोपितों के नजदीक पहुंच चुकी है। जल्द ही युवक को बरामद कर लिया जाएगा। अपहरण करने का कारणों का खुलासा बरामद होने के बाद ही हो पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *